साल 2016 में फाइल हुआ था डिवोर्स
उपासना और नीरज के लंबे अफेयर के बाद दोनों ने साल 2009 में शादी कर ली। बाद में साल 2016 में दोनों ने तलाक के लिए अप्लाई किया। बता दें कि इस दौरान दोनों के बीच काफी लंबे समय से बातचीत बंद रही थी। उपासना ने साल 2012 में ही पति से अलग रहने का फैसला ले लिया था। उपासना अकेले रहने लगी थीं। अब लगता है दोनों के बीच हालात सुधर रहे हैं दोनो एक दूसरे के साथ कुछ वक्त बिताने के लिए छुट्टियों पर गैंगटॉक गए हुए हैं। दोनों एक दूसरे की फैमली में भी काफी घुल मिल रहे हैं।

इस वजह से आई थीं दूरियां
दोनों कपल ने आपस में आई दूरियों की वजह को समझा और उसे सुलझाने की कोशिश की। दोनों एक दूसरे के पूरक ही नहीं अच्छे दोस्त भी थे। इसी वजह से एक दूसरे को अपना अपना स्पेस देते थे पर ये स्पेस दोनों के अलग होने का सबसे बडा़ कारण बन गया। उपासना ने नीरज को और नीरज ने उपासना को काफी ज्यादा ही स्पेस दे दिया जो उनके रिश्ते को धीरे से खोखला कर गया। इसके अलावा नीरज के बताया जो कसर बच गई थी वो कुछ बाहरी लोगों ने आग लगा कर पूरी कर दी। इस वजह से दोनों का रिश्ता टूटने की कगार पर था पर अब अच्छी बात ये है की दोनों साथ आ गये हैं। नीरज ने कहा किस कपल में लडा़ई नहीं होती पर हम दोनों ने आपस में बात करने की बजाय दूसरों को सुना। यही हमारी लडा़ई की बडी़ वजह थी।

इस तरह शुरु हुई थी लव स्टोरी
उपासना और नीरज की लव स्टोरी और एक्टर्स की तरह शूटिंग के सेट से ही शुरु हुई। एक टीवी सीरियल में दोनों एक साथ अभिनय कर रहे थे जिसकी शूटिंग के दौरान दोनों के बीच प्यार के बीज ने जन्म लिया। दोनों को एक साथ वक्त बिताना अच्छा लगने लगा और दोनों ने शादी का फैसला कर लिया। फिर साल 2009 में दोनों ने शादी भी कर ली। एक्टर नीरज टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया में नजर आए तो उपासना भी कई फिल्मों में दिखीं जैसे मुझसे शादी करोगी, ऐतराज, गोलमाल रिटर्न्स में।

बर्थ डे : अपने कैंसर पीडि़त पिता के साथ कपिल शर्मा ने कभी की थी ये गलत हरकत, बाद में हुआ पछतावा

साल 2018 में सोनम कपूर और आनंद आहुजा ही नहीं ये सेलेब्स भी रचाएंगे शादी

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk