BAREILLY

बीते 15 दिनों में 15 यात्री जहरखुरानों के हाथों लुट चुके हैं। थर्सडे को भी जहरखुरानी का एक मामला सामने आया। बावजूद इसके पुलिस की तफ्तीश सिर्फ कागजों तक सिमटी हुई है। आज तक एक भी जहरखुरान को पकड़ने में पुलिस सफल नहीं हुई है।

 

समोसा खाते ही बेहोश

नकटिया निवासी मोहसिन परिवहन निगम की बस में थर्सडे को बरेली के लिए बैठा था। इस दौरान सीट पर साथ में बैठे यात्री ने मोहसिन से दोस्ती बढ़ा ली। बस आंवला पहुंची, तो साथ में बैठे यात्री ने दुकान से समोसा लाकर उसे खाने के लिए दिया। समोसा खाते ही मोहसिन पर नशा छाने लगा और कुछ देर में वह बेहोश हो गया। उसकी आंख खुली, तो खुद को डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में पाया। इससे पहले जहरखुरान ने उसके पास से 3000 रुपए, मोबाइल फोन और बैग पर हाथ साफ कर दिया।

 

यात्रियों ने बुलायी एंबुलेंस

बरेली बस पहुंचने पर जब मोहसिन अपनी सीट से नहीं उठा तो दूसरे यात्रियों ने उसे जगाया। बेहोश की स्थित में पाने पर यात्रियों ने तुरंत एंबुलेंस बुलाकर उसे डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल भेजा, जहां डॉक्टर्स ने इलाज कर उसे बचा लिया।

 

मेमो में जहरखुरानों का बड़ा हिसाब

बरेली में आए दिन जहरखुरानी के बढ़ते मामलों का हिसाब डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल के मेमो में देखने को मिला। नवम्बर में अब तक 15 मामले जहरखुरानी के आ चुके हैं, जिन्हें पुलिस या पब्लिक ने डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट कराया है। बीते महीनों की बात करें तो यह आंकड़ा और भी बड़ा हो सकता है।

Crime News inextlive from Crime News Desk