कानपुर। यामी गौतम की फिल्म 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' इन दिनों बाॅक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई करने में जुटी है। मालूम हो फिल्म ने बाॅक्स ऑफिस पर 160 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार कर लिया है। वहीं अब ये 200 करोड़ी बनने की तैयारी में लगी है। हालांकी यामी इन दिनों आयोजित हो रहे फैशन वीक का हिस्सा बन रही हैं। यामी का एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस रैंप पर वाॅक करते-करते गिरने लगती हैं। इस गंभीर परिस्थिति का सामना करते हुए यामी खुद को गिरने से भी बचा लेती हैं और होठों पर मुस्कुराहट लिए अपनी फैशन वाॅक जारी रखती हैं। फिलहाल यामी का रैंप वाॅक वीडियो देखने के लिए पढ़ें पूरी खबर।
रैंप वाॅक करते वक्त गिरते-गिरते बचीं यामी गौतम,खुद को पब्लिक के बीच इस तरह संभालती दिखीं
इसलिए फैंस कर रहे यामी की तारीफ
यामी ने रैंप वाॅक के दौरान लाॅग पीच गाउन पहना हुआ है। गाउन की वजह से वो अपना बैलेंस रैंप पर चलते वक्त खो देती हैं और लड़खड़ा जाती हैं। हालांकि कि एक्ट्रेस ने इस स्थिति का सामना हिम्मत और अक्ल से किया। खुद को संभालते हुए उन्होंने चेहरे पर मुस्कुराहट बरकरार रखी। यामी के हौसले की फैंस सोशल मीडिया पर तारीफ भी कर रहे हैं। इतनी पबल्कि के सामने जिस तरह से बिना नर्वस हुए उन्होंने इस सिचुएशन को संभाला है वो वाकई तारीफ के काबिल है। मालूम हो इस सोमवार से एक्ट्रेस की फिल्म 'उरी' को देखना सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में टैक्स फ्री घोषित कर दिया है।


बीएसएफ ने दिया था यामी को ये सम्मान
मालूम हो रक्षा मंक्षी निर्मला सीतारमण और उप-राष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने ये फिल्म देखी और इसकी तारीफ भी की। वहीं दूसरी ओर बीएसएफ जवानों ने एक्ट्रेस को अमृतसर में स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। इस सम्मान को पाने के बाद यामी गौर्वान्वित महसूस कर रही होंगी इसमें कोई दोराय नहीं है। यामी ने सम्मानित होने के बाद कहा, 'बीएसएफ सबसे पहले नंबर पर आती है जो दुश्मनों से हमारे देश की रक्षा करते हैं। उन्होंने मुझे सम्मान दिया, मैं गौरवशाली महसूस कर रही हूं। वहीं जिन लोगों ने देश के लिए काम किया उनसे भी मुलाकात हुई। फिल्म में हमारे काम को उन सभी लोगों ने सराहा है।'
रैंप वाॅक करते वक्त गिरते-गिरते बचीं यामी गौतम,खुद को पब्लिक के बीच इस तरह संभालती दिखीं

26 जनवरी वाघा बाॅर्डर: वरुण धवन ने तिरंगा हाथ में लेकर लहराया, तो विक्की कौशल ने ये देश भक्त अंदाज दिखाया


Box Office Collection: साल की पहली 100 करोड़ी फिल्म 'उरी' ब्लाॅक बस्टर , तोड़े ये रिकाॅर्ड

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk