कानपुर। विक्की कौशल और यामी गौतम स्टारर फिल्म 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' इस शुक्रवार को रिलीज हुई है। फिल्म में 'उरी' में पाकिस्तान पर हुई सर्जिकल स्ट्राइक के बारे में दिखाया गया है। फिल्म में विक्की आर्मी ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं तो यामी इनवेस्टिगेटिव एजेंट का। फिल्म को रिव्यू भी अच्छा मिला है। वहीं इसके पहले दिन के कलेक्शन की बात की जाए तो फिल्म ने बाॅक्स ऑफिस पर 8.20 करोड़ रुपये से अपना खाता खोला है। हालांकि शनिवार और रविवार को इसकी कमाई में रफ्तार देखने को मिल सकती है।
box office collection: एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर पर भारी पड़ी उरी,सिंबा की कमाई जारी
एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर रही पीछे

वहीं अनुपम खेर स्टारर 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' ने रिलीज डे पर कुछ खास कलेक्शन नहीं किया है। फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री डा. मनमोहन सिंह के जीवन पर आधारित है। फिल्म के ट्रेलर में लोगों ने कैरेक्टर्स को काफी पसंद किया था पर इसे रिव्यू कुछ खास नहीं मले। इसका नतीजा फिल्म को रिलीज डे पर ही भुगतना पड़ गया। फिल्म ने शुक्रवार को रिलीज होने के बाद पहले ही दिन सिर्फ 4.50 करोड़ रुपये से बाॅक्स ऑफिस पर कमाई की शुरुआत की।
box office collection: एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर पर भारी पड़ी उरी,सिंबा की कमाई जारी
इनकी रिलीज से सिंबा पर पड़ा असर

इन दोनो ही फिल्मों की रिलीज से करीब दो हफ्तों से बाॅक्स ऑफिस पर अपना कब्जा करे 'सिंबा' पर भी काफी असर पड़ा है। फिल्म ने दूसरे हफ्ते की कमाई से 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा बाॅक्स ऑफिस पर पार तो कर लिया था पर इसकी कमाई अभी भी जारी है। 'सिंबा' ने तीसरे हफ्ते के पूरा होने से पहले ही शुक्रवार को 2.60 करोड़ रुपये की कमाई के साथ अब तक कुल 215.03 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। हालांकि 'एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' और 'उरी' के कलेक्शन का असर तो 'सिंबा' पर पड़ा ही है फिर भी इसकी कमाई थमने का नाम नहीं ले रही है।
box office collection: एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर पर भारी पड़ी उरी,सिंबा की कमाई जारी

सिंबा के सामने 'जीरो' , बॉक्‍स ऑफि‍स के आंकड़ें तो यही बताते हैं


Box Office Collection: सिर्फ 12 दिनों में 'सिंबा' की कमाई 200 करोड़ पार, तोड़ डाले ये बड़े रिकाॅर्ड

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk