- दो और हुए घायल, प्राइवेट हॉस्पिटल में कराया गया एडमिट

- उतरांव के जगतपुर रेलवे क्रासिंग के के पोल टकराई थी इनोवा

- धूमनगंज में एक प्रोग्राम में शामिल होकर वापस लौट रहे थे

<- दो और हुए घायल, प्राइवेट हॉस्पिटल में कराया गया एडमिट

- उतरांव के जगतपुर रेलवे क्रासिंग के के पोल टकराई थी इनोवा

- धूमनगंज में एक प्रोग्राम में शामिल होकर वापस लौट रहे थे

ALLAHABAD: allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: उतरांव के जगतपुर रेलवे क्रासिंग पर शनिवार रात रोड एक्सीडेंट में वाराणसी के पेट्रोल पंप मालिक गौतम कपूर (ख्8) की मौत हो गई जबकि उनके दो कारोबारी साथी गंभीर रूप से जख्मी हो गए। हादसा एक स्कूटर को बचाने में इनोवा के क्रासिंग के पोल से टकरा जाने से हुआ। घायलों को पहले तो एसआरएन हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया लेकिन वहां के हालात देखकर फैमिली के लोगों ने उनको प्राइवेट हॉस्पिटल में शिफ्ट करवा दिया। एक्सीडेंट की खबर मिलते ही वाराणसी से पूरा परिवार इलाहाबाद पहुंच गया। पोस्टमार्टम के बाद डेड बॉडी फैमिली को सौंप दी गई। कारोबारी धूमनगंज में एक फंक्शन में शामिल होने के बाद घर की ओर लौट रहे थे।

दोस्त की बहन के घर था प्रोग्राम

हादसे में जान गंवाने वाले गौतम कपूर वाराणसी के आदमपुर पुलिस स्टेशन एरिया के कोनिया मजरा गजाक का पूरा के रहने वाले थे। उनका पड़ाव में पेट्रोल पंप है। गौतम के बड़े भाई सिद्धार्थ कपूर और पिता विनय कपूर गाफिल वाराणसी के बड़े कारोबारी हैं। उनकी चारामशीन बनाने की फैक्ट्री है। गाफिल नामचीन शायर हैं। गौतम के दोस्त दवा कारोबारी प्रशांत कुमार सिंह की बहन की शादी धूमनगंज एरिया में हुई है। देवेंद्र सारनाथ पुलिस स्टेशन एरिया के बेनीपुर के रहने वाले हैं। शनिवार रात प्रशांत की बहन के ससुराल में फंक्शन था। इसी में शामिल होने के लिए प्रशांत, गौतम व रुद्रप्रताप के साथ इनोवा से आए थे। रात में ही वह लोग वाराणसी लौट रहे थे। इनोवा को प्रशांत ही ड्राइव कर रहे थे। गौतम आगे बैठे थे।

स्कूटर आया सामने

रात एक बजे के आसपास जब इनोवा जगतपुर क्रासिंग के पास थी तभी सामने से एक स्कूटर आ गया। स्कूटर को बचाने के चक्कर में प्रशांत ने इनोवा पर से नियंत्रण खो दिया। इनोवा क्रासिंग के पोल से जा टकराई। गौतम की मौके पर ही मौत हो गई। प्रशांत व रुद्रप्रताप जख्मी हो गए। मौके पर उतरांव थाने की पुलिस पहुंची और दोनों घायलों को एसआरएन हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया। खबर जैसे ही गौतम की फैमिली को मिली हड़कंप मच गया। भाई समेत कई रिश्तेदार इलाहाबाद के लिए रवाना हो गए। भोर में ही सभी पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए। प्रशांत की कंडीशन सीरियस बताई जा रही है। रुद्र खतरे के बाहर है। प्रशांत की फैमिली में पत्‍‌नी वीना व बेटा विराट है। जैसे ही पति के मौत की खबर मिली, वह बेसुध हो गई।