बीजेपी व‍िधायक की 2 भैंस
सीतापुर जिले के अंतर्गत आने वाली विधानसभा हरगांव से व‍िधायक सुरेश राही ने अपनी दो भैंसों की चोरी की र‍िपोर्ट पुल‍िस में दर्ज कराई है। बीजेपी विधायक सुरेश राही का जिला कारागार के पीछे पंचमपुरवा गांव के निकट फार्म हाउस है, ज‍िसमें इनकी भैंसे बंधी थी। ऐसे में सुबह भैंस चोरी होने की घटना पता चली है। सूचना म‍िलते ही पुलि‍स भैंसों की तलाश में जुट गई है। चोरी हुईं भैंसों की कीमत करीब एक लाख रुपये बताई जा रही है।

अब bjp विधायक की भैंसों की तलाश में जुटी यूपी पुल‍िस,इन नेताओं की भैंस भी हुईं चोरी

धर्मपाल सिंह की 9 भैंस चोरी
यह कोई पहली बार नहीं है। इससे पहले उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में भी बीजेपी नेता की भैंस चोरी का मामला सामने आ चुका है। आंवला विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक धर्मपाल सिंह के फार्महाउस से जून 2015 में उनकी 9 भैंसे चोरी हो गईं थी। चोरों ने नौकरों को बंधक बनाकर भैंसों को चोरी क‍िया था। यह मामला भी सत्‍ता पक्ष का होने से तीन थानों की फोर्स विधायक की भैंसों को खोजने में जुट गई थी।

अब bjp विधायक की भैंसों की तलाश में जुटी यूपी पुल‍िस,इन नेताओं की भैंस भी हुईं चोरी

आजम खान की 7 भैंस चोरी
इससे पहले उत्‍तर प्रदेश में अखिलेश सरकार में मंत्री और कद्दावर सपा नेता आजम खान की भैंसें चोरी का मामला काफी चर्चा में रहा है। भैंस चोरी की यह घटना आजम खान के रामपुर स्थित फार्म हाउस में हुई थी। फरवरी 2014 में चोरों ने आजम खान के फार्म हाउस से 7 भैंसें चुराई थीं। इस चोरी के बाद रामपुर के तीन थानों की पुलिस चोरों का पता लगाने में जुट गई थीं क्‍योंक‍ि उस समय यह मामला भी सत्‍ता पक्ष से जुड़ा था।
सिर्फ ओखी नहीं यहां वरदा ने भी ढाया जबरदस्‍त कहर, द‍िसंबर में तूफानों को लेकर बढ़ने लगा डर

National News inextlive from India News Desk