-घटना के बाद सीओ मवाना ने मौके पर बुलाई कई थानों की पुलिस

-परिजनों ने बिना पोस्टमार्टम कराए शव को किया सुपुर्द-ए-खाक

Hastinapur : मेरठ पौड़ी मार्ग पर रानी नंगला मोड़ के समीप बाइक सवार छात्र को सामने से आ रही मारुति ओमनी वैन ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर मारने के बाद चालक वैन लेकर फरार हो गया। सूचना पर पहुंचे सीओ ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की बात कही। इस पर वहां पहुंचे परिजन व अन्य लोग शव का पोस्टमार्टम न कराने की बात पर अड़ गए। भीड़ बढ़ती देख एहतियात के तौर पर सीओ ने कई थानों कर फोर्स बुला ली। परिजनों की जिद पर सीओ ने शव सौंप दिया। परिजनों ने शव को सुपुर्द -ए-खाक कर दिया।

दवाई लेकर लौट रहा था

अताउर रहमान 18 पुत्र बिलाल निवासी गांव भोडपुर गुरुवार को हस्तिनापुर दवाई लेने गया था। बाइक से मवाना लौटते वक्त रानी नंगला मोड़ पर सामने से आ रही मारुति ओमनी वैन ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक के खरपच्चे उड़ गये और युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, चालक वैन लेकर फरार हो गया। सूचना पर सीओ अब्दुल कादिर व हस्तिनापुर थाने की फोर्स पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाने लगे।

परिजनों ने किया हंगामा

घटना की सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे और शव को एंबुलेंस में देख सड़क पर हंगामा खड़ा कर दिया और पोस्टमार्टम से इंकार करते हुए शव को घर ले जाने की बात करने लगे। भीड़ बढ़ती देख एहतियात के तौर पर सीओ ने कई थानों की फोर्स तलब कर ली। काफी जद्दोजहद के बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया। परिजनों ने शव को सुप़ुर्द-ए-खाक कर दिया।

परिवार में मचा कोहराम

अताउर की मौत की सूचना पर परिवार में कोहराम मच गया। परिवार की महिलाओं का रो-रोकर बुरा हाल था। कोई कह रहा था कि अगर बस से गया होता तो घटना नही होती तो कोई कह रहा था कि आज ही दवाई लेने क्यों गया।