-मोदी के बनारस सीट बरकरार रखने पर मना जश्न

-ढोल नगाड़े पर झूमे बीजेपी वर्कर्स, बांटी मिठाई

-बनारस में मिनी PMO के बनने की चर्चा हुई तेज

VARANASI : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गुरुवार को वडोदरा सीट छोड़कर बनारस संसदीय सीट बरकरार रखने के लिए गए फैसले से बीजेपी कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है। आतिशबाजी करके और ढोल-नगाड़े के साथ झूमते हुए खुशी का इजहार किया। इसके साथ ही बनारस के लोगों में पीएम से रूबरू होने के लिए मिनी पीएमओ बनने की चर्चा तेज हो गयी है।

जगह-जगह हुआ जश्न

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने ढोल-नगाडे़ के साथ ओमकालेश्वर एरिया में मिठाइयां बांटीं। इसमें योगेश सिंह, ओमप्रकाश जायसवाल, अनुप प्रजापति आदि शामिल रहे। शिवसेना, अर्दली बाजार व्यापार मंडल और भाजपा कार्यकर्ताओं ने अर्दली बाजार एरिया में आतिशबाजी की। इस दौरान अजय चौबे, रमेश बधावन, विनय सादेजा, मनोज दूबे आदि मौजूद रहे। भाजयुमो काशी क्षेत्र के अध्यक्ष रणंजय सिंह, भाजपा की मीना चौबे, अशोक चौरसिया, डॉ। उत्तम ओझा ने बनारस के लोगों की तरफ से नरेन्द्र मोदी को आभार प्रकट किया।

बिल्डिंग की तलाश शुरू

नरेन्द्र मोदी के बनारस सीट बरकरार रखने पर यहां मिनी पीएमओ की चर्चा तेज हो गयी है। पार्टी से जुड़े लोगों के अनुसार मिनी पीएमओ की तैयारी भी शुरू कर दी गयी है। यह पार्टी कार्यालय से अलग अन्य स्थान पर होगा। इसके लिए नयी जगह की तलाश की जा रही है। सिगरा, रथयात्रा और महमूरगंज का एरिया इसके लिए बेहतर समझा जा रहा है। मोदी के इलेक्शन वार रूम की तरह मिनी पीएमओ भी हाइटेक सिस्टम से लैस होगा।

इससे लोकल से लेकर इंटरनेशनल लेवल पर सूचनाओं का आदान-प्रदान हो सकेगा। बनारस में मोदी के प्रतिनिधि की तलाश भी लगभग पूरी हो चुकी है। चर्चा के अनुसार गुजरात से जुड़ा मोदी का खास इसकी जिम्मेदारी संभालेगा। उसने बनारस में अपनी एक्टिविटी शुरू कर दी है।