features@inext.co.in
KANPUR : वरुण धवन और अनुष्का शर्मा अपनी आने वाली फिल्म 'सुई धागा' को प्रमोट करने के लिए 7 अगस्त से जुट जाएंगे। दरअसल, 7 अगस्त को 'नेशनल हैंडलूम डे' है तो फिल्म से जुड़ी यूनिट ने इसी दिन से अपने फिल्म को प्रमोट करना तय किया है, क्योंकि उनकी यह फिल्म उद्यमिता और आत्मनिर्भरता के सशक्त प्रभाव की स्टोरी है। फिल्म में अहम किरदार वरुण धवन और अनुष्का शर्मा निभाते दिखेगें।
वरुण-अनुष्का की सुई धागा का प्रमोशन इस खास दिन से होगा शुरू,घूमेंगे इन 10 शहरों में
प्रमोशन के साथ इस काम को देगें बढा़वा
वरुण धवन इस फिल्म में एक दर्जी हैं तो वहीं अनुष्का इम्ब्रॉइडरी का काम करती हैं। ऐसे में फिल्म को प्रमोट करने के लिए इससे सही दिन और कोई नहीं हो सकता था। प्रोड्यूसर मनीष शर्मा कहते हैं, 'हम जानबूझकर चाहते थे कि हमारे फिल्म के प्रमोशन का काम 7 अगस्त को शुरू हो। 'सुई धागा' 28 सितंबर 2018 को रिलीज होगी। मालूम हो कि सुई धागा के प्रमोशन के लिए इसकी टीम देश भर के करीब 10 शहरों में घूमेगी। फिल्म के प्रमोशनल इवेंट के साथ-साथ दोनों ही स्टार भारत में विभिन्न प्रकार की हस्थकलाओं को बढा़वा देने की अपील भी करेगें।
वरुण-अनुष्का की सुई धागा का प्रमोशन इस खास दिन से होगा शुरू,घूमेंगे इन 10 शहरों में
इन 10 शहरों में जाएंगे वरुण-अनुष्का

फिल्म के प्रोड्यूशर मनीष शर्मा ने फैंस के लिए खुलासा किया कि वरुण और अनुष्का किन 10 शहरों में जा कर प्रमोशन करेगें और हैंडीक्राफ्ट को बढा़वा देगें। इन दस शहरों में अहमदाबाद, दिल्ली, लखनऊ, कोलकाता, पुणे, जयपुर, चंडीगढ़ और इंदौर शामिल हैं। दस में से अब तक 8 शहरों के नाम ही सामने आए हैं जबकि 2 शहरों के नाम अभी भी मेकर्स ने गोपनीय रखे हैं। फिल्म के प्रमोशन में जैसे लखनऊ शहर की चिकनकारी बहुत फेमस है, तो वहां दोनों स्टार्स इस हस्तकला को प्रमोट करेंगे। ऐसी ही 10 शहरों की किसी न किसी कला के लिए देश में जागरुकता बढा़एंगे। ये दोनों शहरों में उनकी स्थानिय हस्तकलाओं को प्रमोट करेगें इससे उनके बिजनेस पर अच्छा असर पडे़गा और इस तरह के कामों को बढा़वा भी मिलेगा।


वरुण धवन और अनुष्का शर्मा इसलिए इन 10 शहरों की करेंगे सैर, कहीं आपकी सिटी भी तो लिस्ट में नहीं


वरुण धवन और अनुष्का शर्मा 'सुई धागा' की शूटिंग छोड़ सड़क किनारे खा रहे थे भुट्टे, देखते रह गए लोग

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk