इस वजह से कर रहे सड़क पर 'नाटक'
कानपुर।
वरुण धवन बॉलीवुड के ऐसे कलाकारों में शामिल हैं जो हर मुद्दे को लेकर काफी एक्टिव दिखते हैं। इन दिनों अपनी आने वाली फिल्में 'कलंक' और 'सुई धागा' के शूटिंग सेट के बिजी शिड्यूल से थोडा़ वक्त निकाल कर वरुण जुहू बीच पर नुक्कड़ नाटक करते नजर आए। दरअसल 5 जून को वर्ल्ड एनवारनमेंट डे था और इस मौके पर लोगों को जागरुक करने के लिए वरुण ने मुंबई के जुहू में पर्यावरण संरक्षण का महत्व समझाने के लिए एक नुक्कड़ नाटक पेश किया। इस दौरान वरुण ने लोगों को एक ऐसी मशीन का इस्तेमाल करना सिखाया जिससे प्लास्टिक की बोतलों को आसानी से क्रश किया जा सकता है। इन सबके बीच वरुण ने अपने फैंस से वादा किया कि अगर जुहू बीच इसी तरह लोग साफ सुथरा रखेंगे तो वो रोज वहां उन्हें वर्कआउट करते नजर आएंगे।


 'कलंक' का रिहर्सल भी किया शेयर  
वरुण धवन ने कुछ दिनों पहले एक वीडियो और शेयर किया था जो उनकी आने वाली फिल्म 'कलंक' के रिहर्सल का था। इस वीडियो में करण जौहर फिल्म के एक गाने पर वरुण और कृति सेनन की डांस प्रैक्टिस के बारे में बता रहे हैं। वरुण ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि 'आदित्य राय कपूर शूटिंग के लिए कलंक की टीम से जल्द ही जुडेंगे। करण जौहर ने उनका रिहर्सल चेक करने के लिए यहां आ कर एक सरप्राइज दिया है। कृति सेनन भी इस गाने में दिखेंगी। ये शुक्रवार काफी अच्छा रहा और 2019 में फिल्म रिलीज के बडे़ सरप्राइज के लिए तैयार हो जाएं'।


कलंक और सुई धागा में है ऐसा लुक
फिल्म 'कलंक' और 'सुई धागा' की शूटिंग को लेकर काफी व्यस्त चल रहे वरुण धवन की कई बार सेट से ही तस्वीरें वायरल हो गईं। वरुण की फिल्म सुई धागा में वो अनुष्का शर्मा के पति को रोल में दिखेंगे। सेट से उनका लुक वायरल हो गया था जिसमें वरुण एक दर्जी की वेशभूषा में गले में इंचीटेप लटकाए नजर आ रहे हैं। वहीं अनुष्का शर्मा साडी़ पहन कर सिर पर पल्लू रखे दिखीं। वरुण की मल्टीस्टारर फिल्म कलंक की बात करें तो कलंक में वरुण धवन के अलावा कई बडे़ कलाकार अभिनय कर रहे हैं। इनमें माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, आदित्य राय कपूर, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा और कृति सेनन शामिल हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म 2019 में रिलीज होगी।


सोनम की शानदार शादी के लिए हो रही है जानदार रिहर्सल, जैकलीन से लेकर वरुण धवन ले रहे हैं डांस क्‍लास

आलिया और वरुण की फिल्म 'कलंक' के सेट पर दो सांपों ने मचाया बवाल, रुकी शूटिंग, जानें फिर क्या हुआ

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk