ऐसी रही फिल्म के पहले हफ्ते की कमाई
वरुण धवन की अक्टूबर 13 अप्रैल यानी की शुक्रवार को रिलीज हुई थी। रिलीज के बाद से ही फिल्म कमाई के मामले में कुछ खास प्रदर्शन नहीं दिखा पा रही है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श को मुताबिक शुक्रवार के दिन फिल्म ने 5.04 करोड़ रुपये की कमाई की, शनिवार को 7.47 करोड़ रुपये का करोबार किया तो वहीं संडे को फिल्म ने 7.74 करोड़ का आंकडा़ पार किया और सोमवार को अक्टूबर ने 2.70 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। कुल मिला कर फिल्म ने चार दिन में 22.95 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस बिजनेस किया है। मंगल वार को फिल्म ने 2.61 करोड़ रुपये की कमाई की और बुद्धवार को फिल्म ने 2.43 करोड़ रुपये का आंकडा़ छुआ। फिर गुरुवार को फिल्म ने 2.25 करोड़ रुपये कमाये। रिलीज के अगले शुक्रवार यानी की 20 अप्रैल को फिल्म ने 1.89 करोड़ रुपये तक की कमाई कर ली थी। कुल मिला कर 13 अप्रैल से रिलीज होने के सात दिन बाद फिल्म ने कुल 32.13 करोड़ रुपये की बॉक्स ऑफिस कमाई की।

ऐसा रहा फिल्म का दूसरा वीकेंड
ट्रेट एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक वरुण धवन की फिल्म अक्टूबर ने दूसरे हफ्ते कमाई के मामले में करीब 80.95 प्रतिशत का उछाल दिखाया। फिल्म अक्टूबर ने भले ही सिनेमा घरों में धीमी रफ्तार से अपना कब्जा किया हो पर दो हफ्तों में ठीक ठाक कमाई तो कर ही ली है। फिल्म अक्टूब के दूसरे हफ्ते के शुक्रवार की कमाई 1.89 करोड़ रुपये रही वहीं शनिवार को फिल्म ने 3.42 करोड़ रुपये का कारोबार किया। कुल मिला कर फिल्म अब तक 35.55 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। 35.55 करोड़ रुपये फिल्म के टोटल दो हफ्तों की कमाई है। फिलहाल वरुण धवन की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं किया जितना उनसे उम्मीद की जा रही थी। फिर भी फिल्म नें दो हफ्तों में नेट 35.55 करोड़ रुपये का आंकडा़ पार कर लिया है। एनालिस्ट तरण आदर्श का मानना है कि फिल्म 40 करोड़ तक आराम से कमाई कर ले जाएगी।

ये है फिल्म की कुल लागत
फिल्म अक्टूबर एक बेहद संवेदनशील लव स्टोरी की कहानी है जिसका निर्देशन शूजीत सरकार ने किया है। बता दें वरुण धवन की फिल्म कमाई के मामले में काफी पीछे रह गई है। फिल्म ने अब तक कुल 35.55 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है जबकि फिल्म का बजट करीब 45 करोड़ रुपये है। खबरों के मुताबिक फिल्म की प्रोडक्शन कॉस्ट ही केवल 35 करोड़ रुपये है। फिल्म के प्रमोशन के लिए बाद में 10 करोड़ रुपये अलग से खर्च किये गए थे। फिलहाल फिल्म से 40 करोड़ रुपये कमा पाने की उम्मीद तो दिखाई जा रही है पर जिस रफ्तार से फिल्म कलेक्शन कर रही है उसे देख कर लग रहा है कि फिल्म सिर्फ अफनी लागत ही निकाल पाएगी।

वरुण धवन की फिल्म 'अक्टूबर' का फर्स्ट वीकेंड कलेक्शन रहा शानदार पर रिलीज के दिन पडी़ फीकी

वरुण धवन की 'अक्टूबर' बॉक्स ऑफिस पर नहीं कर पाई कोई कमाल, जानें कितनी रही दो दिन की कमाई

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk