कानपुर। वरुण धवन की बचपन की फ्रेंड और लाॅग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल दोनों अपने रिलेशनशिप को कभी छुपाते नहीं और न तो उसके बारे में कुछ रीवील ही करते हैं। दरअसल वरुण को लगता है कि अपने रिलेशनशिप पर बात करने से उनका फोकस काम पर से हट जाता है। इस वजह से वो नताशा के बारे में बात करने से बचते ही हैं। वहीं अब कुछ दिनों से वरुण अपने रिलेशन को लेकर धीरे-धीरे फैंस से खुल रहे हैं और अपनी शादी से संबंधित सभी जवाब खुल कर दे रहे हैं। चलिए जानते हैं वरुण ने अपनी शादी को लेकर क्या खुलासे किए हैं।
वरुण धवन गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग शादी करने को रेडी,शाॅपिंग की तैयारियां शुरु
इस साल नवंबर तक कर सकते हैं शादी
सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी से लेकर दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन तक दोनों ने बाॅलीवुड के सभी फंक्शन में एक-दूसरे का हाथ पकड़ कर एंट्री ली थी। वहीं बीते साल बाॅलीवुड में कई बड़ी शादियां हुईं और अब 2019 में प्रतीक बब्बर ने भी वेडिंग सीजन की शुरुआत कर दी है। वहीं वरुण भी अब इस मामले में पीछे नहीं रहना चाहते हैं। मिड डे की एक रिपोर्ट में किसी वेब साइट के हवाले से लिखा गया है कि वरुण धवन और नताशा दलाल इस साल के अंत में नवंबर तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं। वहीं खबर है कि नताशा ने शादी की शाॅपिंग अभी से शुरु भी कर दी है।
वरुण धवन गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग शादी करने को रेडी,शाॅपिंग की तैयारियां शुरु
नताशा चाहती हैं इस तरह की शादी
वहीं खबरों की माने तो नताशा चाहती हैं कि उनकी शादी में सिर्फ परिवार और वरुण के करीबी दोस्त ही मौजूद हों, इसलिए वो वेडिंग से जुड़ी हर चीज अपने तरीके से प्लान कर रही हैं। वहीं वरुण हमेशा ध्यान रखते हैं और कोशिश करते हैं कि नताशा कैमरे से दूर ही रहें ताकी उनकी पर्सनल लाइफ लाइमलाइट में न आए। हालांकि वरुण के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो करण जौहर के मल्टी स्टारर ड्रीम प्रोजेक्ट 'कलंक' में अभिनय करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। इसके अलावा वरुण 'एबीसीडी 3' में भी दिखने को तैयार हैं। मालूम हो नताशा एक फैशन डिजाइनर हैं जिनसे वरुण जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। हालांकि इस बात की दोनों परिवारों की तरफ से अब तक कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।
वरुण धवन गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग शादी करने को रेडी,शाॅपिंग की तैयारियां शुरु

26 जनवरी वाघा बाॅर्डर: वरुण धवन ने तिरंगा हाथ में लेकर लहराया, तो विक्की कौशल ने ये देश भक्त अंदाज दिखाया


तस्वीरें: आलिया-रणबीर फिर हुए साथ में यहां स्पाॅट, इनके रिलेशनशिप पर चर्चा नहीं ले रही थमने का नाम

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk