बिल्‍कुल अलग है कहानी
इसको लेकर वरुण कहते हैं कि फ‍िल्‍म 'शुद्धि' में बहुत सारी चीजें अलग और नई हैं। फिल्म की कहानी के 'मेलूहा' और शिव वगैरह पर आधारित होने की अफवाह कुछ ज्‍यादा ही चर्चा में है। यह बिल्‍कुल गलत है। फिल्म का सब्‍जेक्‍ट पूरी तरह से अलग है। इसकी कहानी ही अलग है, जो मेलूहा को बिल्‍कुल नहीं छूती। बताते चलें कि अभी तक फ‍िल्‍म में वरुण और आलिया के साथ नजर आने की खबरें सुनाई दे रही थीं। वहीं अब यह भी सुनने में आ रहा है कि आलिया ने फ‍िल्‍म में खुद को करीना कपूर से रिप्‍लेस कर दिया है।   

करण करेंगे निर्देशन
बता दें कि फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा करेंगे। ये वही करण मल्‍होत्रा हैं, जो इससे पहले 'अग्निपथ' फिल्म का डायरेक्शन कर चुके हैं। वरुण और आलिया ने करण की ही फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वरुण-आलिया की जोड़ी 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' में भी नजर आई थी। दोनों ही फ‍िल्‍मों में इनकी जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

वरुण कहते हैं
वरुण का कहना है कि 'शुद्धि' को लेकर बहुत सारे लोग बहुत कुछ कह रहे हैं..ऐसे में वह कुछ नहीं कहना चाहते। उनका कहना है कि एक अभिनेता का काम सिर्फ अभिनय करना है और इसे लेकर वह अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमता में जो होगा वह करेंगे। उसके बाद लोग फैसला करेंगे कि आलिया और उन्‍होंने कैसा काम किया और उन्हें हम पसंद आए या नहीं। फ‍िलहाल इन दिनों वरुण धवन के पास 'शुद्धि' के अलावा एक बड़े बजट की फिल्म 'दिलवाले' भी है। रोहित शेट्टी की इस फिल्म में वरुण के अपोजिट न्यूकमर कीर्ति सेनन दिखेंगी।

Hindi News from Bollywood News Desk

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk