ट्विटर पर निकाली भड़ास
फ‍िल्‍म के को-स्‍टार्स ने ट्विटर के जरिए अपने मन की भड़ास निकाली है. इस क्रम में वरुण धवन कहते हैं कि ओके गायस, फ‍िल्‍म 'ABCD 2' का पोस्‍टर आप सबके सामने आ गया है, लेकिन ये इसका ऑफीशियल रिलीज नहीं है. ट्विटर पर उन्‍होंने कहा कि उन्‍होंने और श्रद्धा ने इस पोस्‍टर को बनाने में काफी मेहनत की थी, जो कि पहले ही लीक हो गया. इससे उन्‍हें बहुत ज्‍यादा ठेस पहुंची है.


क्‍या ट्विट किया श्रद्धा ने
वहीं श्रद्धा कपूर ने कहा है कि बीती रात ही मालूम पड़ा कि फ‍िल्‍म का पोस्‍टर लीक हो गया है. वह फ‍िल्‍म का ऑफीशियल पोस्‍टर था. हां, ये वास्‍तव में काफी दुखी करने वाली बात है कि इससे पहले कि हम उसे लोगों के साथ शेयर करते, वह पहले ही लोगों के सामने आ गया. ये वाकई काफी हर्ट करता है, क्‍योंकि उन्‍होंने, वरुण ने, रेमो सहित फ‍िल्‍म की टीम से जुड़े हर सदस्‍य ने फ‍िल्‍म और इसके पोस्‍टर को लेकर काफी मेहनत की है. इसकी मेहनत में सभी ने अपनी आत्‍मा को निकालकर रख दिया है.



और क्‍या कहा वरुण धवन ने
वरुण धवन ने एक और ट्विट में यह बात कही है कि फ‍िल्‍म का ट्रेलर, जो कि 'Avengers:The Age of Ultron' के साथ 24 अप्रैल पर उनके जन्‍मदिन पर रिलीज होने के लिए अटैच था. वह अब 22 अप्रैल को ही डिजिटल तरीके से रिलीज किया जाएगा. इसके साथ ही उन्‍होंने यह भी ट्विट किया है कि यह भारत की पहली 3d डांस फ‍िल्‍म होगी. इसका ट्रेलर 22 अप्रैल को डिजिटली रिलीज होगा. वहीं निर्देशक रेमा डिसूजा की ये फ‍िल्‍म 19 जून को रिलीज होगी.

Hindi News from Bollywood News Desk

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk