features@inext.co.in

KANPUR: स्वरा भास्कर रीसेंटली अपने वेब शो 'इट्स नॉट दैट सिंपल' के सेकेंड सीजन को प्रमोट कर रही थीं। इस दौरान स्वरा ने कहा कि इंडिया में विमेन का स्टेटस काफी हद तक बदला है। स्वरा जो कई बार सोशल मुद्दों, स्पेशली महिलाओं से जुड़े मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रख चुकी हैं, ने कहा, 'बचपन से ही लड़कियों को जजमेंट फेस करना पड़ता है।'
स्वरा भास्कर ने महिला-पुरुष के अंतर को लेकर कही ये बात,अब हो रहीं ट्रोल
इस तरह महिलाओं पर उठते हैं सवाल

स्वरा ने आगे कहा, वो चाहे उनके लुक्स के बारे में हो या बिहेवियर के बारे में, उन्हें हर चीज को लेकर जज किया जाने लगता है। शादी के दौरान भी जजमेंटल क्वेश्चंस होते हैं, जैसे लड़की कैसी दिखती है, उसका स्किन टोन क्या है या उसका नेचर कैसा है और लंबे वक्त से ऐसा हो रहा है। मैं ये नहीं कह रही कि मेन को जज नहीं किया जाता लेकिन विमेन को जजमेंट ज्यादा फेस करना पड़ता है।
स्वरा भास्कर ने महिला-पुरुष के अंतर को लेकर कही ये बात,अब हो रहीं ट्रोल
स्वरा बोलीं 'लोग क्या कहेगें'
स्वरा भास्कर बोलीं लड़कियों को समझना पडे़गा कि लोग क्या कहेंगे, जैसे डायलॉग्स लंबे वक्त से विमेन को कमजोर करते आए हैं और उनकी आवाज को दबाते आए हैं। लेकिन अब विमेन दीवारों को तोड़कर आगे बढ़ रही हैं।' मालूम हो कि स्वरा के पास इन दिनों कोई फिल्म नहीं है और आखिरी बार वो मूवी 'वीरे दी वेडिंग' में नजर आई थीं। रियल लाइफ की तरह फिल्म में भी उनका बोल्ड अवतार देखने को मिला।

इंडियन आर्मी के लिए स्वरा भास्कर ने कही ये बडी़ बात, तो फैंस ने सोशल मीडिया पर इस तरह धोया

'वीरे दी वेडिंग' की सक्सेज के बाद आनंद के साथ लंदन में फुर्सत के पल बिताएंगी सोनम कपूर

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk