features@inext.co.in

KANPUR: वीरे दी वेडिंग मूवी में नजर आए एक्टर सुमित व्यास ने इसी साल एकता कौल के साथ अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया था। अब इस एक्टर ने बताया है कि वे दोनों आने वाली 15 सितंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। कुछ मीडिया रिपोट्र्स में सुमित के हवाले से कहा गया है कि यह शादी जम्मू में होगी, जहां सिर्फ कुछ करीबी दोस्त और फैमिली मेंबर्स ही शिरकत करेंगे।
वीरे दी वेडिंग एक्टर सुमित व्यास गर्लफ्रेंड संग करने जा रहे शादी,तैयारियां हो गईं शुरू
ये होगी सुमित की दूसरी शादी
यह एक बहुत ही सिंपल वेडिंग सेरेमनी होगी। बता दें कि यह सुमित की दूसरी शादी होगी। इससे पहले वह एक्ट्रेस शिवानी टंकसाले से शादी कर चुके हैं। वे दोनों पिछले साल अलग हुए थे। मालूम हो कि सुमित व्यास कई वेब सीरीज में अभिनय कर चुके हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत वेब से की थी और अब कई बॉलीवुड फिल्मों में भी दिख चुके हैं।
वीरे दी वेडिंग एक्टर सुमित व्यास गर्लफ्रेंड संग करने जा रहे शादी,तैयारियां हो गईं शुरू
नए सफर को लेकर हैं एक्साइटेड
जब सुमित से पूछा गया कि क्या पहली शादी न चलने की वजह से उनके अंदर निगेटिविटी भर गई थी तो उनका कहना था, 'शुरुआत में मैं फिर किसी से प्यार करने को लेकर डरता था, यह काफी नैचुरल सी बात है। पर वक्त के साथ-साथ मुझे एहसास हो गया कि चीजें ऐसे नहीं चल सकतीं। हम बड़े होते हैं, मेच्योर होते हैं और यह इस बात पर भी डिपेंड करता है कि आप कैसे इंसान से मिलते हैं। मैं इस वक्त बहुत खुश हूं और नए सफर की तरफ पॉजिटिवली देख रहा हूं।'

इंडियन आर्मी के लिए स्वरा भास्कर ने कही ये बडी़ बात, तो फैंस ने सोशल मीडिया पर इस तरह धोया

मलाइका अरोडा़ और करीना कपूर जिम से साथ निकलते हुईं स्पॉट, कर रही थीं क्या बात

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk