कानपुर। 95 साल के एक्टर दिलीप कुमार को बीती शाम अस्पताल में भर्ती कराया गया और अब डॉक्टरों की रिपोर्ट के मुताबिक वो बिल्कुल ठीक हैं। कहा जा रहा है कि वो जल्द ही लीलावती अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिए जाएंगे। दिलीप कुमार को अस्पताल में रुटीन चेकअप के लिए भर्ती कराया गया था। मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक उनके चेस्ट में इनफेक्शन था जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल ले जाया गया। अब उनकी सेहत ठीक है पर डॉक्टर्स की एक टीम हमेशा उनके पास ही रहेगी और उनकी देखरेख करेगी। डॉक्टरों की इस टीम में मुख्य रूप से फिजिशियन और न्यूरोलॉजिस्ट शामिल हैं। मालूम हो कि इससे पहले भी कई बार दिलीप कुमार हॉस्पिटलाइज हो चुके हैं।
95 साल के दिलीप कुमार इसलिए अस्पताल में थे भर्ती अब एकदम सेहतमंद,लीलावती के डॉक्टरों की रिपोर्ट
पत्नी शायरा ने दीलीप के लिए कही ये बात
दीलीप कुमार की पत्नी शायरा बानों ने पति की हालत को लेकर जानकारी देते हुए कहा, 'साहब मुंबई के लीलावती अस्पताल में इसलिए भर्ती कराए गए हैं क्योंकि चेस्ट इनफेक्शन की वजह से उन्हें काफी परेशानी हो रही थी। उनकी हालत धीरे-धीरे सुधर रही है बस आप सभी की दुआ और प्रार्थनाओं की जरूरत है।' वहीं लीलावती अस्पताल के वाइस प्रेसीडेंट अजय कुमार पांडेय ने बाताया, 'वो यहां रेगुलर चेकअप के लिए आए थे और अब वो पूरी तरह से सेहतमंद महसूस कर रहे हैं। उनके चेकअप के दौरान उनकी चेस्ट प्रॉब्लम की वजह ढूंढी गई और अब उन्हें स्वस्थ पा कर जल्द ही रिलीज कर दिया जाएगा।' हॉस्पिटल के वाइस प्रेसीडेंट ने ये ऑफिशियल अनाउंसमेंट की है।
95 साल के दिलीप कुमार इसलिए अस्पताल में थे भर्ती अब एकदम सेहतमंद,लीलावती के डॉक्टरों की रिपोर्ट
दिलीप और शायरा रील लाइफ में भी दिखे साथ
दिलीप कुमार और शायरा बानों की जोडी़ न सिर्फ रियल लाइफ में बल्कि रील लाइफ में भी काफी बेहतरीन रही है। दोनों के बीच काफी एज गैप है फिर भी दोनों ने एक दूसरे के साथ 1981 में शादी रचाई और अब तक दोनों एक साथ ही हैं। फिलहाल दोनों रील लाइफ में भी अभिनय कर फैंस के बीच अपनी जोडी़ का जलवा बिखेर चुके हैं। दिलीप कुमार और शायरा एक साथ फिल्म 'गोपी', 'सगीना महातो', 'बैराग' और 'दुनिया' में नजर आए थे।
95 साल के दिलीप कुमार इसलिए अस्पताल में थे भर्ती अब एकदम सेहतमंद,लीलावती के डॉक्टरों की रिपोर्ट

'देवदास' के डाइरेक्टर बिमल राॅय के कैमरे में कैद होने को मरती थीं मधुबाला, यहां जानें इनके दिलचस्प किस्से


शाहरुख ने अमिताभ-दिलीप के साथ फिल्‍म करने से किया था मना, ये हैं 5 मल्‍टी स्‍टारर फ्लॉप फिल्‍में

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk