आज शाम गंगा पट्टी सहित शहर उत्तरी के इलाकों का सीएम कर सकते हैं निरीक्षण

allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: दो दिनी दौरे के दौरान सीएम की गाज लापरवाह अधिकारियों पर गिर सकती है. सीएम योगी आदित्यनाथ शनिवार और रविवार को कुंभ के कार्यो का स्थलीय निरीक्षण करेंगे. अचानक कार्यक्रम बदलने से प्रशासनिक हलके में हलचल मच गई है. इस बीच जिस हालात में शहर है, उसे देखकर स्वयं सीएम योगी भी परेशान हो सकते हैं.

पहले उत्तरी फिर दक्षिणी का निरीक्षण

एएमए सभागार और आईआईआईटी सहित संगम तट पर वायु सेना का कार्यक्रम में भाग लेने के बाद सीएम वापस सर्किट हाउस आएंगे. शनिवार देर शाम 7:30 बजे दो घंटे कुंभ के कार्यो का स्थलीय निरीक्षण करेंगे. सूत्रों की मानें तो वह गंगा पट्टी के इलाकों के के अलावा सोहबतियाबाग, दारागंज, बालसन चौराहा, एमएनएनआईटी के आसपास चल रहे कार्यो को देखेंगे. रविवार सुबह उनका रुख शहर पश्चिमी और दक्षिणी पानी की टंकी, रामबाग, नवाब युसुफ रोड, बैंक रोड आदि का भ्रमण कर सकते हैं. इन सभी जगहों पर कुंभ के कार्य तय समय से देरी से चल रहे हैं. शहर की सड़कों को 31 अक्टूबर तक कंप्लीट करने की टाइम लाइन दी गई थी लेकिन सीवर लाइन बिछाने और कनेक्शन देने का काम पूरा नहीं हो पाने से लेटलतीफी जारी है.

दो कार्यक्रमों में उपराष्ट्रपति करेंगे शिरकत

शनिवार को सुबह उप राष्ट्रपति वैंकेया नायडू और राज्यपाल रामनाइक इलाहाबाद में होंगे. सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ वह स्टैनली रोड स्थित एएमए सभागार में हाईकोर्ट के एनेक्सी भवन के लोकार्पण समारोह में शिरकत करेंगे. इसके तुरंत बाद झलवा आईआईआईटी में केंद्रीय कम्युटिंग केंद्र के लोकार्पण समारोह में भाग लेंगे.