feature@inext.co.in
KANPUR: मसान, रमन राघव, राजी, संजू, मनमर्जियां जैसी शानदार मूवीज में काम कर चुके विक्की कौशल ने अपने एक्टिंग टैलेंट से हर किसी को इम्प्रेस किया है। हालांकि, इस साल की शुरुआत में आई डायरेक्टर आदित्य धर की मूवी उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक ने इस एक्टर को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के 'ए-लिस्ट' एक्टर्स के क्लब में एंट्री के काफी करीब पहुंचा दिया है। विक्की की झोली में कई बड़े और शानदार प्रोजेक्ट्स भी हैं।
विक्की कौशल इसलिए बड़े पर्दे पर हो जाएंगे अमर,इन अपकमिंग फिल्मों में आएंगे नजर
बहुत बड़े लेवल पर बनेगी मूवी
विक्की और आदित्य की सुपरहिट जोड़ी को लेकर लेटेस्ट खबर यह है कि वे दोनों फिर एक प्रोजेक्ट पर साथ काम करने वाले हैं। बताया जा रहा है कि यह एक पीरियड वॉर मूवी होगी जो मैथोलॉजिकल कैरेक्टर 'अश्वत्थामा' पर बेस्ड होगी। विक्की इस मूवी में अश्वत्थामा का किरदार निभाएंगे। मूवी से जुड़े एक सोर्स के मुताबिक, 'उरी के बाद इसके मेकर्स एक और बड़ी मूवी के साथ वापसी करना चाहते हैं। आदित्य इसकी स्क्रिप्ट पर उरी के रिलीज होने से भी पहले से काम कर रहे हैं। यह मूवी बहुत बड़े लेवल पर बनाई जाएगी और इसकी शूटिंग इसी साल शुरू करने की प्लानिंग है।'
विक्की कौशल इसलिए बड़े पर्दे पर हो जाएंगे अमर,इन अपकमिंग फिल्मों में आएंगे नजर
अगले साल हो सकती है रिलीज
कहा जा रहा है कि इस मूवी में महाभारत की कहानी को अश्वत्थामा के नजरिए से दिखाया जाएगा। आदित्य जल्द ही मूवी की लोकेशंस की तलाश में लग जाएंगे और इसे 2020 में रिलीज करने की प्लानिंग है। बता दें कि महाभारत में अश्वत्थामा को एक महान योद्धा बताया गया है। वह गुरु द्रोणाचार्य और कृपि के बेटे थे। अश्वत्थामा ने कौरवों की तरफ से युद्ध लड़ा था। माना जाता है कि अश्वत्थामा अमर थे और तब तक जिंदा रहेंगे जब तक कलयुग खत्म नहीं होता। वहीं दूसरी तरफ, विक्की के पास एक हॉरर मूवी के अलावा करण जौहर की तख्त और शूजित सरकार की फ्रीडम फाइटर ऊधम सिंह पर बन रही मूवी भी है।
विक्की कौशल इसलिए बड़े पर्दे पर हो जाएंगे अमर,इन अपकमिंग फिल्मों में आएंगे नजर

विक्की कौशल ने गर्लफ्रेंड से किया ब्रेकअप, अब एक्टर से माफी मांगती फिर रहीं हरलीन


'उरी' के बाद विकी कौशल एक बार फिर देश भक्त बनेंगे, इस फ्रीडम फाइटर की बायोपिक में दिखेंगे

ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में हरलीन
कुछ महीनों पहले ही लोगों को पता चला था कि विक्की कौशल, हरलीन सेठी नाम की लड़की को डेट कर रहे हैं। इसके कुछ वक्त बाद दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आने लगीं। अब कहा जा रहा है कि विक्की से अलग होने के बाद हरलीन डिप्रेशन में चली गई हैं। एक रिपोर्ट की मानें तो, विक्की से ब्रेकअप के बाद हरलीन ठीक नहीं हैं और डिप्रेशन में हैं। डिप्रेशन से निपटने के लिए वह अपनी फैमिली के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त गुजार रही हैं। कहा यह भी जा रहा है कि कटरीना कैफ और भूमि पेडनेकर जैसी एक्ट्रेसेस से बढ़ रहीं विक्की की नजदीकियों से हरलीन अपसेट थीं, जिसके चलते उन दोनों के बीच दरार आ गइ विक्की की पर्सनल लाइफ में थोड़ी उथल-पुथल चल रही है। कहा जा रहा है कि उनका उनकी गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी से ब्रेकअप हो गया है, जिसके चलते हरलीन डिप्रेशन में चली गई है।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk