कानपुर। विकी कौशल की फिल्म 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' ने महज 10 दिनों में ही अपना नाम 100 करोड़ क्लब में शामिल करवा लिया। फिल्म ने पहले दिन 8 करोड़ रुपये की कमाई की और फिर हर दिन इसके कारोबार की रफ्तार तेज ही होती रही। मालूम हो कि फिल्म ने पहले हफ्ते 70.94 करोड़ रुपये, दूसरे हफ्ते 37.97 करोड़ रुपये की बाॅक्स ऑफिस कमाई के साथ ही अब तक कुल 108.90 करोड़ रुपये का बिजनेस कर डाला है। एक मीडियम बजट फिल्म ने किसी नए कलाकार के लीड रोल में 108 करोड़ की कमाई की वो भी महज दो हफ्तों में, ये बड़ी बात है। इसलिए फिल्म को ब्लाॅक बस्टर कहा जा रहा है।
box office collection: साल की पहली 100 करोड़ी फिल्म उरी ब्लाॅक बस्टर,तोड़े ये रिकाॅर्ड
फिल्म ने तोड़े हैं ये बड़े रिकाॅर्ड
मीडियम बजट फिल्में जब बाॅक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करती हैं तो ये बड़ी बात है। वहीं 'उरी' की खास बात ये है कि इसने महज 10 ही दिन में 108 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है। वहीं 'तनु वेड्स मनु' ने सिर्फ 11 दिन में 100 करोड़ क्लब में अपना नाम दर्ज करवाया लिया था। ट्रेड ऐनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की 'स्त्री' ने 16 दिनों, आलिया की 'राजी' ने 17 दिनों, आयुष्मान की 'बधाई हो' ने 17 दिनों और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' ने 25 दिनों में 100 करोड़ी कमाई का आंकड़ा पार किया है।
box office collection: साल की पहली 100 करोड़ी फिल्म उरी ब्लाॅक बस्टर,तोड़े ये रिकाॅर्ड
इन वजहों से हुई ब्लाॅक बस्टर

'उरी' की सर्जिकल स्ट्राइक इन दिनों बाॅक्स ऑफिस पर कमाई का बांध तोड़ने में व्यस्त है। वहीं 'उरी' के हिट होने की बड़ी वजह थी उसका ट्रेंडिंग टाॅपिक कंटेंट बताया जा रहा है। वहीं फिल्म में ऐसे लीड एक्टर का चुनाव करना जो अब तक ज्यादातर स्पोर्टिंग रोल में ही नजर आए चाहे वो 'मनमर्जियां' हो, 'राजी' हो या फिर 'संजू' हो। हालांकि ये फिल्म विकी कौशल के करियर का बड़ा माइलस्टोन बन गई है। वहीं विकी ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि फिल्म की सक्सेज के बाद वो कहीं भी जा रहे हैं तो लोग उनसे पूछ रहे हैं 'हाऊ इज द जोश' ।
box office collection: साल की पहली 100 करोड़ी फिल्म उरी ब्लाॅक बस्टर,तोड़े ये रिकाॅर्ड

Box Office Collection: 'उरी' पहुंची 100 करोड़ के इतने पास, 'वाय चीट इंडिया' हो गई फ्लाॅप


'उरी' मेकर्स ने फिल्म पाइरेसी पर भी कर दी 'सर्जिकल स्ट्राइक', जानें डाउनलोड करने वालों का क्या हुआ हाल

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk