- स्कूल से लौट रही छात्रा को नकाबपोश की धमकी

- सहजनवां का चड़राव हत्याकांड, नहीं मिले अभियुक्त

GORAKHPUR/SAHJNWA: सहजनवां एरिया के चड़राव हत्याकांड में नामजद अभियुक्त को पुलिस अब तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है। वहीं, पीडि़त परिवार के लोगों को दूसरे मर्डर की धमकी मिलने लगी है। बुधवार दोपहर स्कूल से जा रही मृतक की चचेरी बहन को नकाबपोश ने धमकाया। चेतावनी देते हुए कहा कि घर वालों को बता देना। अभी और लोगों की हत्या होगी। घर पहुंचकर डरी-सहमी छात्रा ने परिजनों को मामले की जानकारी दी। परिवार के लोगों की सूचना पर पुलिस जांच पड़ताल में लगी है।

पुरानी अदावत में हुई हत्या

शनिवार देर शाम सहजनवां, चड़राव निवासी अजय उर्फ गुड्डू को बदमाशों ने गोली मार दी। पुरानी अदावत को लेकर चड़राव निवासी बाल गोविंद सहित दो के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया। गुड्डू की हत्या के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है। रोजाना शाम ढलते ही दुकानें बंद हो जा रही हैं। बेवजह लोग घर से निकलने से बचने लगे हैं। उधर अभियुक्तों की तलाश में लगी पुलिस को कोई कामयाबी नहीं मिली। चर्चा है कि पुलिस की लापरवाही के चलते आरोपी सरेंडर करने की तैयारी में हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से पीडि़त परिवार पर खतरा बना हुआ है।

स्कूल जा रही छात्रा से भेजा संदेशा

अजय उर्फ गुड्डू की चचेरी बहन तिलौरा स्थित एक नर्सरी स्कूल में नौवीं कक्षा की छात्रा है। बुधवार सुबह करीब सात बजे साइकिल से वह स्कूल जा रही थी। गांव के बाहर कोढि़हवा पुल के पास गमछे से एक मुंह बांधे युवक ने छात्रा को रोक लिया। सर्जिकल गलब्स पहने युवक के हाथ पानी की बोतल थी। छात्रा के रुकने पर उसने धमकाना शुरू कर दिया। नकाबपोश ने कहा कि तुम्हारे चौराहे पर अभी एक दुकान बंद है। जल्द सारी दुकानें बंद हो जाएंगी। नकाबपोश ने अजय के छोटे भाई की हत्या की धमकी दी। छात्रा से बोला कि उस दिन नीले टीशर्ट वाला जो घूम रहा था। वह बच गया है लेकिन काफी दिन तक नहीं रहेगा।

धमकी से सहमा पीडि़त परिवार

परिवार के एक सदस्य की हत्या की बात सुनकर छात्रा डर गई। बदहवास हाल वह घर लौट गई। उसने परिवार के लोगों को पूरा मामला बताया। परिजनों ने पुलिस को सूचना देकर मदद मांगी। धमकी पर सक्रियता दिखाते हुए सीओ कैंपियरगंज ने एसआई योगेंद्र यादव को मौके पर भेजा। इलाके में पुलिस नकाबपोश की तलाश कर रहती है लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा पाया। जानमाल की धमकी को देखते हुए सीओ ने परिवार की सुरक्षा बढ़ाने का निर्देश सहजनवां पुलिस को दिया।

वर्जन

मामले की जानकारी मिली है। मुख्य आरोपी गिरफ्तारी न होने तक परिवार की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। आरोपी की तलाश में पुलिस टीम लगी है। धमकी के प्रकरण की पड़ताल की जा रही है।

मनोज पांडेय, सीओ कैंपियरगंज