इस वीडियो को आतंकियों ने पोस्ट किया
श्रीनगर (पीटीआर्इ)। ईद मनाने घर जा रहे सैन्यकर्मी औरंगजेब को आतंकियों ने पुलवामा से अगवा कर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद शुक्रवार से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। कहा जा रहा है कि इस वीडियो को आतंकियों ने पोस्ट किया है। 1.15 मिनट के इस वीडियो से साफ हो रहा है कि औरंगजेब को शहादत से पहले काफी यातनाएं दी गर्इ हैं। आैरंगजेब के कपड़ों पर लगी मिट्टी आैर चेहरे पर  मारपीट के निशानों से बयां हो रहा है कि आतंकियों ने प्रताड़ित करने में कोर्इ कमी नहीं रखी।

वीडियो में  आतंकी का चेहरा नहीं दिख रहा
वायरल हो रहे वीडियो के मुताबिक आतंकियों ने नीली जींस और टी-शर्ट पहने औरंगजेब से गत दिनों मारे गए आतंकियों के बारे में गहरार्इ से पूछताछ की। उन्होंने वसीम, तल्हा, समीर और कुछ अन्य आतंकियों को मार गिराने के अभियान में उसकी व मेजर शुक्ला की भूमिका के बारे में पूछा।आतंकियों ने मुठभेड़ के दौरान मारे गए आतंकियों के चेहरे गोलियों से बिगड़ने के बारे में भी पूछताछ की। एक आतंकी ने पूछा कि कि आखिर शवों के साथ बेहुरमती किसने की है।हालांकि वीडियो में किसी आतंकी का चेहरा नहीं दिख रहा है।

आैरंगजेब को छह से सात गोलियां मारी गर्इं
इस वीडियो में  सिर्फ आतंकवादियों की आवाजें साफ सुनाई  दे रही है।बता दें कि अपहरण के बाद  शहीद सैन्यकर्मी औरंगजेब के शरीर पर करीब छह से सात गोलियां मारी गर्इं।  शहीद औरंगजेब सेना की 44 आरआर में तैनात थे। वह मेजर शुक्ला संग उस दस्ते का हिस्सा थे ,जिसने पुलवामा और उसके साथ सटे इलाकों में बीते एक साल के दौरान दो दर्जन से ज्यादा आतंकियों का सफाया किया है। शहीद औरंगजेब ने बीती 30 अप्रैल को खूंखार आतंकी समीर टाइगर को मार गिराने वाली टीम में भी विशेष भूमिका निभार्इ थी।

अब यूपी के थानों में तैनात होंगे चार इंस्पेक्टर

भ्रष्‍टाचार से लड़ रहे अन्ना हजारे ने 53 साल पहले लड़ी थी जंग जिसमें हारा पाकिस्‍तान

National News inextlive from India News Desk