कानपुर। बॉलीवुड की 'सुलू' विद्या बालन भी साउथ के पॉलिटिशियन एनटी रामा राव की बायोपिक में लीड रोल में नजर आएंगी। मिड डे के एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में एनटीआर का रोल बाहुबली एक्टर राणा दग्गुबाती निभाएंगे और उनकी पत्नी का किरदार विद्या बालन अदा करेगीं। मालूम हो कि विद्या बालन पहली बार किसी तमिल फिल्म में अभिनय करती नजर आएंगी। एनटीआर की बायोपिक फिल्म से विद्या बालन तमिल फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं। अपनी तमिल फिल्म को लेकर विद्या बहुत एक्साइटेड हैं और जल्द ही अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू करना चाहती हैं।
विद्या बालन को लगातार इन तीन बायोपिक फिल्मों की मिली सौगात,एनटीआर की शूटिंग शुरू
फिल्म की पांच दिन की शूटिंग हुई पूरी
विद्या बालन ने अपनी अपकमिंग एनटीआर की बायोपिक फिल्म को लेकर कहा, 'ये मेरी पहली तेलुगू फिल्म है इसलिए मैं इसे लेकर काफी खुश हूं। मैंने हिंदी के अलावा कभी किसी और भाषा में कोई डायलॉग नहीं बोला है। इस फिल्म में मेरा एक छोटा सा किरादर है। फिल्म में मैं एनटीआर की पत्नी का किरदार निभाते नजर आऊंगी। अभी फिल्म की सिर्फ पांच दिनों की ही शूटिंग हुई है, मेरा फिल्म की पूरी टीम के साथ अच्छा एक्सपीरीयंस रहा। हर दिन सुबह 9 बजे से शाम को 6 बजे तक नॉन स्टाप शूटिंग जारी रहती थी। ये मेरे लिए नया एक्सपीरियंस था।' फिल्म की पांच दिनों तक चली शूटिंग के बारे में बताने के बाद विद्या ने वर्ल्डवाइड सिनेमा को लेकर कई बातें कहीं।
विद्या बालन को लगातार इन तीन बायोपिक फिल्मों की मिली सौगात,एनटीआर की शूटिंग शुरू
इन तीन बायोपिक फिल्मों में मिला लीड रोल
जहां एनटीआर की बायोपिक फिल्म में राणा दग्गुबाती एनटीआर की भूमिका में होगें वहीं विद्या बालन उनकी पत्नी का रोल निभाएंगी। इसी के साथ श्रीदेवी की बायोपिक फिल्म में भी विद्या बालन को जगह मिल गई है। दरअसल श्रीदेवी की बायोपिक में दो एक्ट्रेसेज मिल कर उनके किरदार को पर्दे पर अपने शानदार अभिनय से उतारेगीं। विद्या बालन के अलावा रकुलप्रीत सिंह भी श्रीदेवी की बायोपिक में नजर आएंगी। वहीं विद्या आइरन लेडी इंदिरा गांधी की बायोपिक में भी लीड रोल में दिखेंगी। कहा जा रहा है कि वो फिल्म में इंदिरा का ही रोल प्ले करती नजर आएंगी।
विद्या बालन को लगातार इन तीन बायोपिक फिल्मों की मिली सौगात,एनटीआर की शूटिंग शुरू

इंदिरा गांधी की बायोपिक : फिल्म की जगह बनेगी वेब सीरीज, ये एक्ट्रेस निभाएंगी इनका रोल


39 साल की हुईं विद्या के 5 अवतार : कभी पेट में बच्‍चा, तो कभी हाथ में हथियार

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk