- राशन नहीं मिलने पर ग्रामीणों ने एसडीएम से की शिकायत

Mawana : तहसील के गांव करीमपुर व नंगली गजरौली के ग्रामीण राशन वितरण की समस्या को लेकर बुधवार को तहसील पहुंचे। एसडीएम को अलग-अलग सौंपकर राशन वितरण में की जा रही धांधली की जांच कर कार्यवाही की मांग की।

उपभोक्ताओं में रोष

गांव करीमपुर के प्रधान रजनीश के नेतृत्व में एसडीएम को सौंपे गए ज्ञापन में कहा गया है कि ग्राम पंचायत करीमपुर भंडोरा हस्तिनापुर ब्लॉक के अंतर्गत आता है। डीलर ने राशन गेहूं उपभोक्ताओं न देकर ब्लैक कर दिया है। ज्ञापन में मांग की गई है कि राशन वितरण तहसील से संबंधित अधिकारी की देखरेख में कराया जाए। ज्ञापन पर सुमित, ¨पटू,भीम सिंह, नीरज, ओम प्रकाश, सोमपाल, बबलू, रामकुमार, रामू, धीर सिंह, बचन सिंह, नरेंद्र, संतराम, प्रकाश चंद आदि के हस्ताक्षर हैं।

राशन नहीं मिलता

नंगला गजरौली के ग्रामीणों की ओर से सौंपे गए ज्ञापन में राशन डीलर पर अपने चहेतों को राशन वितरण करने व अन्य उपभोक्ताओं को राशन न देने और मुठमर्दी दिखाते हुए झूठे केस में फंसाने की धमकी देने का आरोप लगाते डीलर के विरूद्ध कार्यवाही कर सस्ते गल्ले की दुकान निरस्त करने की मांग की है। ज्ञापन देने वालों में रामानंद, चंद्रपाल, अमित, बिजेंद्र, ओमवीर, दिलेसिंह, मनीष, विनोद, धर्मेद्र, जगत सिंह आदि थे। एसडीएम अर¨वद सिंह ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि राशन वितरण मामले की जांच कराकर उचित कार्यवाई की जाएगी।