- सपा का झंडा लगी कार में आए युवकों ने शादी में किया बवाल

- डीजे पर डांस में फायरिंग, विरोध पर दूल्हे व बरातियों को पीटा

Meerut : अभी आचार संहिता लागू हुई और उल्लंघन भी होने लगा। दिल्ली रोड स्थित एक शादी समारोह के बीच कुछ बिन बुलाए मेहमान पहुंच गए। गाड़ी पर सपा का झंडा लगाकर आए इन युवकों ने शादी में जमकर उत्पात मचाया। डीजे पर डांस किया और पिस्टल लहराए। आरोप है कि इन युवकों ने हवाई फायरिंग भी की। विरोध किया गया तो दूल्हे व बरातियों से मारपीट की। शिकायत पर पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में ले लिया। वहीं दुल्हन के भाई की ओर से तहरीर दी गई।

यह था मामला

टीपीनगर थाना क्षेत्र के ज्वालानगर में रहने वाले अनुज की चचेरी बहन रेखा की मंगलवार को दिल्ली रोड स्थित फार्म हाउस में शादी थी। देर रात बारात की चढ़त हो रही थी। अभी बारात कुछ दूर ही चली थी कि इस बीच सपा झंडा लगी स्कार्पियो आकर रुकी। नशे में धुत चार युवक गाड़ी से उतरे और डांस करने लगे। डांस के दौरान जमकर हंगामा किया। इसके बाद सभी डीजे पर पहुंच गए। जहां इन युवकों ने पिस्टल निकालकर हवा में लहरानी शुरू कर दी।

विरोध पर मारपीट

इन युवकों ने फायरिंग कर दी। जब इनका विरोध किया गया तो आरोपियों ने दूल्हे और बरातियों से हाथापाई शुरू कर दी। इस पर बरातियों ने चारों युवकों को घेर लिया और पिटाई कर दी। जानकारी के बाद पता चला कि ये लोग किसी भी पक्ष से नहीं हैं। सूचना पर परतापुर पुलिस मौके पर पहुंची और तीन युवकों को हिरासत में ले लिया। एसओ परतापुर सुरेंद्रनाथ के अनुसार अनुज की तहरीर पर युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपी युवकों में गगोल गांव का जयकुमार, रिंकू, नितिन शामिल है।