-खेत मे खड़े पेड़ को लेकर हुआ दो पक्षों में विवाद

-मारपीट में पांच लोग हुए घायल

ROORKEE: सलियर गांव में खेत की भूमि पर खड़े पेड़ को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत कराया। घायल हुए लोगों को मेडिकल भी कराया गया। बाद में मामला दोनों पक्षों ने आपस में ही निपटा लिया।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कराया मामला शांत

घटनाक्रम के मुताबिक सालियर गांव में एक पक्ष के शानू, राजकुमार, संजय और दूसरे पक्ष के शमीम नसीम के बीच रविवार सुबह खेत में खड़े पेड़ को लेकर विवाद हो गया। दोनों ही पक्ष उस भूमि के हिस्से को अपना बताने लगे जिस पर पेड़ खड़े थे। इस बात को लेकर पहले तो आपस में विवाद हो गया। इसके बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गई। मारपीट की घटना से मौके पर हड़कंप मच गया। इसी बीच घटना की खबर गांव के लोगों को हुई तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दे दी।

पुलिस ने घायलों का कराया मेडिकल

मामला दो पक्षों के लोगों से जुड़ा होने के चलते गंगनहर कोतवाली तुरंत ही हरकत में आई और मामला शांत कराया। मारपीट की घटना में एक पक्ष की ओर से शानू, राजकुमार और संजय तथा दूसरे पक्ष की ओर से शमीम और नसीम घायल हो गए। पुलिस ने इन सभी लोगों का मेडिकल भी कराया। लेकिन बाद में दोनों पक्षों ने आपस में मामला निपटा लिया। मामला निपटने के बाद पुलिस ने भी राहत की सांस ली।