-सेंटर में तोड़फोड़ के दौरान गल्ले में रखी रकम भी लूटी, मुकदमा दर्ज

Sardhana: मोहल्ला देवी गंज में सोमवार दोपहर तीन लोगों ने कम्प्यूटर सेंटर में घुसकर संचालक के साथ मारपीट कर दी। आरोपियों ने कंप्यूटर सेंटर में तोड़फोड़ करते हुए गल्ले से नगदी भी लूट ली। हंगामा होने पर आसपास के लोग एकत्र हो गए और आरोपियों को दबोच लिया। तीनों को मौके पर पहुंची पुलिस के हवाले कर दिया। पीडि़त की ओर से घटना की तहरीर थाने में दी गई है।

लूट के बाद तोड़फोड़

मोहल्ला हरलालपुरा निवासी मोहसिन पुत्र मोबीन का देवी गंज में माता के मंदिर के सामने कंप्यूटर सेंटर है। आरोप है कि सोमवार दोपहर करीब साढ़े 12 बजे अटेरना निवासी तीन लोग उसके कंप्यूटर सेंटर में घुस आए। आते ही इन तीनों लोगों ने उसके साथ गाली-गलौज और मारपीट करते हुए कंप्यूटर सेंटर में तोड़फोड़ कर दी। कंप्यूटर की मेज पलट दी और गल्ले से 2 हजार की नगदी भी लूट ली। मोहसीन की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए। जिन्हें देख आरोपियों ने भागने का प्रयास किया, मगर लोगों ने उन्हें दबोच लिया।

पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

इसी बीच किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस तीनों आरोपियों को पकड़ कर थाने ले आई। पीडि़त ने आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई करने और सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। समाचार लिखे जाने तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी थी।