-प्रधान ने पीएसी जवानों पर लगाया मारपीट कर सिर फोड़ने का आरोप, तहरीर दी

-प्रधान के खिलाफ पीएसी जवान से मारपीट कर राइफल छीनने के प्रयास की तहरीर

VIKASHNAGAR (JNN) : अवैध खनन रोकने को पुल नंबर एक डॉक्टरगंज में तैनात पीएसी जवानों व ग्राम प्रधान नवाबगढ़ के बीच मारपीट हो गयी। प्रधान ने कोतवाली का घेराव कर पीएसी जवानों के खिलाफ तहरीर दी। वहीं पीएसी के पोस्ट कमांडर ने ग्राम प्रधान के खिलाफ जवान से मारपीट कर राइफल छीनने के प्रयास की तहरीर दी है। कोतवाल ने कहा कि दोनों तहरीर में लगाए गए आरोपों की जांच की जा रही है।

नोक-झोंक मारपीट में बदली

यमुना में अवैध खनन रोकने को प्रशासन ने पुल नंबर एक पर पीएसी तैनात की हुई है। थर्सडे देर रात पुल नंबर एक पर गए ग्राम प्रधान नवाबगढ़ संजय शर्मा पुत्र चंदराम शर्मा की पीएसी जवान केदार से कहासुनी हो गयी। बात बढ़ते-बढ़ते मारपीट में बदल गयी। प्रधान ने जवान से पुल से आने वाले सभी ट्रैक्टर ट्रालियों को रोकने को कहा, लेकिन जवान ने सिर्फ अवैध खनन से भरे वाहनों को ही रोकने की बात कही। जिस पर शुरू हुई नोक झोंक मारपीट में बदल गयी और प्रधान के सिर पर चोट लगने के कारण घायल हो गया।

दोनों एक दूसरे पर लगाया आरोप

फ्राइडे सुबह ग्राम प्रधान व उनके समर्थकों ने कोतवाली का घेराव कर पीएसी जवानों के खिलाफ तहरीर दी। ग्राम प्रधान ने एसडीएम पीसी दुम्का को भी पूरा वाकया बताया। वहीं पीएसी के पोस्ट कमांडर बच्ची सिंह की ओर से कोतवाली में तहरीर दी कि नशे में धुत ग्राम प्रधान ने डयूटी पर तैनात जवान केदार सिंह के साथ मारपीट कर राइफल छीनने का प्रयास किया और सरकारी कार्य में बाधा डाली।

नशे में धुत था ग्राम प्रधान

सीओ एसके सिंह के अनुसार ग्राम प्रधान व पीएसी जवानों का मेडिकल कराया है। जिसमें सिर्फ ग्राम प्रधान के ही शराब पीने की पुष्टि हुई, जवानों के मेडिकल में कुछ नहीं आया।