- लग्जरी गाडि़यों से बरामद हुए असलहे

- टोली बनाकर आर्केस्ट्रा देखने गए थे युवक

<- लग्जरी गाडि़यों से बरामद हुए असलहे

- टोली बनाकर आर्केस्ट्रा देखने गए थे युवक

GULRIHA:

GULRIHA: गुलरिहा एरिया के बांसथान मेले में रविवार की रात साढ़े नौ बजे मनबढ़ युवकों ने जमकर उत्पात मचाया। दरोगा और सिपाहियों के साथ हाथापाई की। पुलिसवालों को धक्का देते हुए गोली चलाकर फरार हो गए। आर्केस्ट्रा में विवाद से मेले में अफरा-तफरी मच गई। भारी पुलिस ने कॉम्बिंग करके एक युवक को दबोचा। तलाशी में मनबढ़ों की कार से तमंचे और कारतूस बरामद हुए। वहीं दोपहर में भी आर्केस्ट्रॉ के दौरान डांस कर रहे किशोर को लोगों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।

डांस देखने पहुंचे थे युवक

बांसगांव मेले में आर्केस्ट्रा देखने के लिए रात में भीड़ उमड़ती है। मेला चौकी के सामने इंद्रजीत मद्धेशिया का विशाल डीजे नाम से आर्केस्ट्रा लगाया है। रविवार की रात साढ़े नौ बजे गोरखनाथ क्षेत्र के युवक आर्केस्ट्रा देखने पहुंचे। वहां पहले से मौजूद रघुनाथपुर, मिरचाईन निवासी श्रवण डांस कर रहा था। मनबढ़ों ने उसको पीट दिया। वह शिकायत लेकर पुलिस चौकी पर गया। सिपाही आर्केस्ट्रा में पहुंचे तो मनबढ़ उनसे भिड़ गए। दरोगा के साथ बदसलूकी की। बवाल की सूचना पर भारी पुलिस पहुंची तो मनबढ़ हवा में गोलियां दागते हुए फरार हो गए।

गाडि़यों की तलाशी में मिले असलहे

बवाल की सूचना पर थाने से फोर्स बुलाई गई। मेले में काबिंग करके पुलिस ने एक युवक को पकड़ लिया। पुलिसवालों से हाथापाई करने वाले युवकों की तलाश में जुट गई। लेकिन उनका पता नहीं चला। मनबढ़ों युवकों की गाडि़यों की तलाशी लेने पर उसमें तमंचे और कारतूस हुए। दो हॉकी और डंडे भी मिले। पकड़े गए युवक की पहचान लच्छीपुर निवास शादाब के रूप में हुई। उसने पुलिस को अपने अन्य साथियों का नाम-पता बताया। दोनों गाडि़यों को पुलिस ने कब्जे में ले लिया। गाडि़यों पर रजिस्ट्रेशन नंबर नहीं था।