- चुटिया थाना में सिपाही के बयान पर मामला दर्ज

- हिंदपीढ़ी की रहनेवाली हैं दोनों युवतियां

ranchi@inext.co.in

RANCHI(31 March): नो एंट्री में ई-रिक्शा को रोका तो उस पर सवार दो युवतियों ने सिपाही सुनिल कुमार पासवान के साथ मारपीट कर दी. इस मामले में चुटिया थाने में दोनों युवतियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. चुटिया इंस्पेक्टर अनिल कुमार कर्ण ने बताया कि ई-रिक्सा चालक भोलू की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

क्या है मामला

दोनों युवतियां एक ई-रिक्शा पर बिग बाजार से कडरू की ओर जा रही थी. उस वक्त वहां नो एंट्री लग गया था. नो इंट्री लगने के बाद सिपाही ने उक्त रिक्शा को रोक दिया तो चालक ने सिपाही के साथ गाली-गलौज कर दी. इसके बाद जब सिपाही ने रोका तो उसमें से दो युवती वहां उतरी और उसने सिपाही के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी. बाद में पीसीआर वैन को बुलाया गया और दोनों युवतियों को चुटिया थाना ले जाया गया. युवती ने सिपाही को धमकाया कि कपड़े फाड़ लूंगी और वर्दी उतरवा दूंगी.

ईट-पत्थर से सिपाही को जख्मी किया

चुटिया पुलिस के अनुसार रेड लाइट पर ई रिक्शा रोकने पर युवती बिना किसी कारण के ट्रैफिक पुलिसकर्मी से भिड़ गई. ई-रिक्शा चालक भोलू ने भी साथ दिया. तीनों ने ईंट-पत्थर से टै्रफिक जवान पर हमला कर दिया. वह घायल हो गया, युवतियों ने उन्हें सबक सिखाने की धमकी भी दी. कुछ देर के लिए मौके पर हंगामे की स्थिति बन गई, सूचना पाकर चुटिया थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने दोनों युवतियों को पकड़ लिया था.

दोनों पहले भी कर चुकी है हंगामा

पुलिस के अनुसार, दोनों युवतियों ने पहले भी कई जगहों पर हंगामा किया है. कई थानों में मारपीट का मामला दर्ज करवा चुकी हैं. इसमें लोअर बाजार थाना, हिंदपीढ़ी थाना, महिला थाना सहित कई अन्य थाने शामिल हैं.