- आग और तोड़फोड़ से दहल उठा एरिया

आगरा. सोमवार को हुए बवाल में धाकरान, रावली पर पुलिस ने किसी तरह स्थिति को नियंत्रित किया था लेकिन बुंदू कटरा में हालात बेकाबू रहे. यहां पर बवालियों ने वाहनों को निशाना बनाया. यहां पुलिस को हंगामा रोकने के लिए कई बार दौड़ लगानी पड़ी. बवालियों ने पुलिस की बाइकों में आग लगा दी.

बवाल के दौरान जला दी बाइक

बवाल के दौरान सब इंस्पेक्टर मेहर सिंह व कांस्टेबल अवनीश की बाइक मधु नगर में खड़ी थी. सिपाही रिशव व शंभू पांडेय ने बवाल के चलते बाइक चौकी पर पहुंचवा दीं. लेकिन बवालियों ने चौकी को ही फूंक दिया. चौकी पर खड़ी बाइकें जल गई. मधुनगर पर एसआई व सिपाही की बाइक समेंत एक बैंक कर्मी की बाइक भी उपद्रवियों का शिकार बन गई. उसमें भी आग लगा दी गई.

एसपी विजीलेंस की गाड़ी तोड़ी

शाम को एसपी डीवीवीएनएल बबिता साहू की गाड़ी चालक लेकर आ रहा था. बवालियों ने उस पर भी पथराव कर दिया. चालक किसी तरह गाड़ी को लेकर निकल सका. चालक ने इस मामले में थाने में तहरीर दी है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है.

कई वाहनों में की तोड़फोड़

बवालियों ने वहां से गुजरने वाले किसी वाहन को नहीं छोड़ा. बवालियों ने वहां पर रोडवेज की बस, ट्रक व टेंकर में तोड़फोड़ की. इस मामले में चालकों ने मुकदमा दर्ज कराया है. बुंदू कटरा से लेकर मधु नगर तक देर तक अफरा-तफरी, भगदड़ मची रही थी.