-हुकुलगंज में हुई वारदात में दरवाजे पर लगी गोली, बाल-बाल बचा सर्राफ, सीसी कैमरे में कैद हुई घटना

-दो साल पहले मारे गए रामापुरा पार्षद शिवसेठ का जीजा है सर्राफ, हत्या मामले में कर रहे थे पैरवी

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

कैंट थाना क्षेत्र के हुकुलगंज में मंगलवार की शाम चलती बाइक से बदमाशों ने सर्राफा पर गोलियां बरसाई। दिनदहाड़े हुई फायरिंग से अफरा तफरी मच गई। पर शुक्र था कि दुकान के अंदर बैठे सर्राफ अवधेश सेठ को एक भी गोली नहीं लगी। वारदात की सूचना मिलते ही एसपी सिटी दिनेश सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और दुकान में मौजूद सीसी फुटेज देखा। फुटेज में कैद तस्वीर के आधार पर क्राइम ब्रांच की टीम बदमाशों की सुरागकशी में लग गई है। जिस कारोबारी पर फायरिंग की गई है वे दो साल पहले मारे गए रामापुरा पार्षद शिव सेठ के बड़े जीजा हैं। शिव सेठ की तीन नवंबर 2015 को भेलूपुर थाना क्षेत्र में बदमाशों ने हत्या कर दी थी। इस हत्याकांड में अवधेश ने शुरुआती दौर में काफी पैरवी की थी लेकिन बाद में आरोपियों की तरफ से धमकी मिलने पर वो पीछे हट गए थे। इस मर्डर केस में शामिल कई आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

 

मुंह खुला था एक बदमाश का

नई बस्ती कैंट निवासी अवधेश सेठ की हुकुलगंज में सर्राफा की दुकान है। दोपहर बाद 3. 51 बजे काले रंग की बाइक उनकी दुकान से गुजरी। बाइक पर दो अंजान शख्स सवार थे। बाइक चला रहे युवक ने अपना चेहरा नहीं ढका था जबकि पीछे बैठे युवक ने गमछा बांध रखा था। सर्राफा अवधेश की दुकान के पास बाइक थोड़ी धीमी हुई और इसी बीच पीछे बैठे बदमाश ने कारोबारी को निशाना बना पिस्टल से फायरिंग कर दी। गोली कारोबारी के कान व कंधे के बीच से निकलते हुए पीछे दरवाजे में जा लगी।

 

खंगाल रहे बदमाशों की कुंडली

एसपी सिटी दिनेश सिंह के मुताबिक पूछताछ में सर्राफा कारोबारी ने बताया कि उसकी किसी से कोई रंजिश नहीं है। फिलहाल जांच चल रही है। शिव सेठ की हत्या में आरोपी एक बदमाश का हुकुलगंज क्षेत्र में काफी आना-जाना है। इलाके के एक चर्चित बदमाश से उसके संबंध हैं। पुलिस उक्त बदमाश की तलाश कर रही है। इलाके में मौजूद अन्य सीसी कैमरों को भी खंगाल रही है ताकि बाइक चला रहे बदमाश का चेहरा स्पष्ट नजर आ जाए।