कानपुर। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। रविवार को जब पूरी दुनिया के लोग फ्रेंडशिप डे मना रहे थे तो विराट भी कहां पीछे रहने वाले थे। कोहली ने भी अपने अफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी जिगरी दोस्त के साथ फोटो शेयर कर फ्रेंडशिप डे की बधाई दी। खैर आप सोच रहे होंगे आखिर विराट की यह खास दोस्त कौन हैं, दरअसल यह लड़की कोई और नहीं बल्कि विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा हैं। जी हां कोहली ने अनुष्का के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें दोस्त और हमसफर कहा। इस फोटो को पोस्ट किए अभी 24 घंटे भी नहीं हुए कि 20 लाख से ज्यादा लाइक्स आ गए। आपको बता दें, अनुष्का ने भी बिल्कुल यही फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी पोस्ट की है उन्होंने भी पति विराट को फ्रेंडशिप डे की बधाई दी।
ये हैं विराट की जिगरी यार,जिनके साथ कोहली ने मनाया फ्रेंडशिप डे यादगार
धवन ने पूरी फैमिली को किया फ्रेंडशिप डे विश
भारतीय क्रिकेट टीम के बाएं हाथ के बल्लेबाज शिखर धवन ने भी फ्रेंडशिप डे अपने परिवार के साथ मनाया। धवन ने अपनी पत्नी और बच्चों संग तस्वीर पोस्ट की साथ ही एक मैसेज भी लिखा। हालांकि यह मैसेज उन्होंने अपने परिवार को धन्यवाद देते हुए लिख कि पिछला मैच हारने और उनकी परफॉर्मेंस खराब होने के बावजूद परिवार ने उनका पूरा सपोर्ट किया। यही नहीं टीम इंडिया के गब्बर ने अपनी फैमिली को विश्वास दिलाया कि वह अगले मैच में अच्छी वापसी करेंगे।
ये हैं विराट की जिगरी यार,जिनके साथ कोहली ने मनाया फ्रेंडशिप डे यादगार
रोहित शर्मा के लिए ये दोस्त बने सबसे खास
टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाल रोहित शर्मा फिलहाल टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं है। ऐसे में वह भारत वापस लौट आए और यहां उन्होंने अपने पुराने दोस्तों के साथ फ्रेंडशिप डे इंज्वॉय किया। रोहित ने अपने कुछ दोस्तों के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए फ्रेंडशिप डे की बधाई दी।
ये हैं विराट की जिगरी यार,जिनके साथ कोहली ने मनाया फ्रेंडशिप डे यादगार

कोहली ही नहीं उनको भारतीय टीम में लाने वाला भी रह चुका है टेस्ट में नंबर 1 बल्लेबाज

शतक बनाकर विराट ने किसे चूमा, कि सामने बैठी देखती रह गईं पत्नी अनुष्का

Cricket News inextlive from Cricket News Desk