दोस्‍तों ने की पार्टी और स्‍टेज पर बैठे रहे भुलक्‍कड़ धवन
व‍िराट यानी क‍ि चीकू ने श‍िखर धवन को भुलक्‍कड़ बताते हुए एक मजेदार क‍िस्‍सा बताया। एक बार उन सबने द‍िल्‍ली में दोस्‍त के फॉर्म हाउस पर न्‍यूईयर पार्टी का प्‍लान क‍िया। पार्टी के ल‍िए श‍िखर धवन काफी एक्‍साइटेड थे। एक द‍िन पहले पार्टी की लगभग सारी तैयार‍ियां होने के बाद वह अपने घर जा रहे थे। रास्‍ते में उनके पास एक कॉल आई। उस तरफ से क‍िसी ने उनसे मुंबई में न्‍यूईयर प्रोग्राम में चीफ गेस्‍ट बनने के ल‍िए पूछा। धवन ट्रैफि‍क जाम से न‍िकलने की कोश‍िश में थे तो ब‍िना समझे ही कह द‍िया क‍ि हां..हां..ठीक है, बाद में फोन करना। उनकी हां पाकर उधर उस कॉल वाले बंदे ने श‍िखर के प्रोग्राम के कार्ड छपवा द‍िए और प्‍लेन ट‍िकट बुक करा द‍िया। इसके बाद जब शाम को श‍िखर के पास ईमेल आया और उस बंदे का कॉल आया। इस पर श‍िखर ने उससे पूछा क‍ि यार तू बोल कौन रहा है तो उसने कहा क‍ि दोपहर में मेरी आपसे बात हुई है। आपने कहा हां ठीक है। बाद में फोन करना। इसके बाद श‍िखर ने दोस्‍तों से कहा क‍ि क‍ि लो यार मुझे याद ही नहीं रहा उसने कार्ड भी छपवा द‍िया। ऐसे में उन्‍हें मुंबई रवाना होना पड़ा। जि‍स समय श‍िखर स्‍टेज पर बैठे थे उस समय सारे दोस्‍त फॉर्म हाउस पर पार्टी कर रहे थे।

धवन भुलक्‍कड़ तो नखरीले हैं युवराज,कोहली ने अपने,धोनी व अनुष्‍का के बारे में क‍िए 5 मजेदार खुलासे

फीके खाने में नखरों से तड़का लगाते हैं युवराज
व‍िराट से जब ये पूछा गया क‍ि युवराज ने एक इंटरव्‍यू में कहा है क‍ि विराट से पैसे खर्च करवाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ती है। वह बहु कंजूस हैं। इस पर तो व‍िराट ने ठहाके लगा द‍िए। व‍िराट ने कहा क‍ि यार ये तो वही बात है क‍ि अपने ऊपर कोई बात आने से पहले ही उसका ऐसा माहौल बना दो क‍ि ज‍िससे सामने वाला कोई सवाल ही नहीं कर सकता है। कोहली कहते हैं युवी का एक अलग ह‍िसाब है। जब भी वह कहते हैं क‍ि चीकू मुझे खाना खाना है। मैं पूछता क‍ि क्‍या मंगा लूं तो कह देते हैं कुछ भी ऑर्डर कर दो। इस पर मैं खाने के ह‍िसाब से पनीर, कॉर्न पालक और दाल जैसी चीजें मंगा लेता हूं। ऐसे में जब खाने बैठते हैं तो थोड़ा सा खाने के बाद ये दाल है फीकी है। पालक पनीर कैसा है। कुल म‍िलाकर पहले खुद को ऑर्डर करना नहीं। उसके बाद उसमें बुराई का मसाला लगाए ब‍िना उन्‍हें मजा भी नहीं आता। ऐसे में जब भी खाने के ऑर्डर को कहते हैं तो सीधी बात यार तू ही मंगाले।

धवन भुलक्‍कड़ तो नखरीले हैं युवराज,कोहली ने अपने,धोनी व अनुष्‍का के बारे में क‍िए 5 मजेदार खुलासे

खाने में राजौरी गार्डन में रामजी के छोले भटूरे
व‍िराट कोहली ने अपने नाश्‍ते यानी क‍ि ब्रेकफास्‍ट के बारे में भी खुलासा क‍िया। उनका कहना है क‍ि ब्रेकफास्‍ट सेट है। आमलेट खाता हूं। इसके अलावा थ्री व्‍हाइट और वन होल एग, स्‍पैन‍िच व‍िथ ब्‍लैक पेपर, चीज, पपाया, ड्रैगनफ्रूट और कुछ ग्रि‍ल्‍ड आद‍ि चीजे भी उनकी ब्रेकफास्‍ट ल‍िस्‍ट में शाम‍िल है। इसके अलावा वाटरमेलन आदि‍ भी अगर अवलेबल है तो यह भी चलता है। ब्रेकफास्‍ट में ग्रीन टी व‍िथ लेमन। यह तीन से चार कप तक पीते हैं। वहीं लंच में ग्रि‍ल्‍ड चि‍कन, ग्रि‍ल्‍ड फ‍िश, रेड मीट, मैस्‍ड पोटेटो, वेजीज, स्‍पैनि‍च जैसी चीजें रहती हैं। चीकू नाइट में सीफूड को ज्‍यादा प्रि‍फर करते हैं। वहीं जब उनसे से यह पूछा गया क‍ि एक दिन के लिए अपनी डाइट के अलावा कुछ और खाने को कहा जाए तो वह क्‍या खाएंगे। इस पर फि‍टनेस फ्रीक व‍िराट ने बड़ा मजेदार जवाब द‍िया। उनका कहना था क‍ि दिल्ली के राजौरी गार्डन में रामजी के छोले भटूरे। इसके बाद जमकर ठहाके लगे।

धवन भुलक्‍कड़ तो नखरीले हैं युवराज,कोहली ने अपने,धोनी व अनुष्‍का के बारे में क‍िए 5 मजेदार खुलासे

धोनी का पाकर खुद को लकी मानते हैं व‍िराट
कप्तान विराट कोहली ने महेंद्र सिंह धोनी के बारे में भी खुलासा क‍िया है। उन्‍होंने इस दौरान धोनी की खूब तारीफ की। कोहली ने कहा क‍ि क्रिकेट को लेकर दुन‍िया में अगर सबसे तेज द‍िमाग क‍िसी का चलता है क‍ि वह सिर्फ महेंद्र स‍िंह धोनी हैं। वह खेल के ल‍िए काफी अच्‍छी प्‍लान‍िंग करते हैं क‍ि कैसे इसे अच्‍छा खेला जा सकता है और वह इसके लि‍ए क्‍या अच्‍छा कर सकते हैं। इसल‍िए मैं उन्‍हें फॉलो भी करता हूं। इतना ही नहीं मेरा धोनी के साथ काफी अच्‍छा अनुभव रहा है। मेरी उनके साथ एक अच्‍छी दोस्‍ती भी है। हालांक‍ि इस दौरान उन्‍होंने उसके तोड़ने वालों का भी ज‍िक्र कि‍या क‍ि बहुत से लोग उनकी दोस्‍ती को तोडऩे का प्रयास करते हैं, लेकि‍न वह ध्‍यान नहीं देते हैं। जब भी मि‍लते और साथ रहते हैं उनके बीच कोई गैप‍िंग नही होती है। सबसे खास बात तो यह है क‍ि कैप्‍टन चेंज होने के समय का ट्रांजिशन काफी अच्छे से न‍िकल गया। ऐसा लगा जैसे कोई बदलाव ही नही हुआ। मैं उनके साथ आज भी काफी कुछ सीख रहा हूं। मैं खुद को लकी समझता हूं।

धवन भुलक्‍कड़ तो नखरीले हैं युवराज,कोहली ने अपने,धोनी व अनुष्‍का के बारे में क‍िए 5 मजेदार खुलासे

हर मौके पर संभालती हैं व‍िराट को अनुष्‍का
गर्लफ्रेंड अनुष्‍का शर्मा को लेकर हमेशा ही व‍िराट कोहली एक्‍साइटेड रहते हैं। ऐसे में इंटव्‍यू में अनुष्‍का का नाम आते ही उन्‍होंने बड़ा स्‍वीट सा उत्‍तर द‍िया। उन्‍होंने अनुष्‍का को लेडी लक बताया। व‍िराट का कहना है क‍ि मेरे को तो सब जानते ही हैं क‍ि उनके पास अक्‍ल नहीं थी लेक‍िन जब से अनुष्‍का शर्मा लाइफ में आयी सब बदल गया। अनुष्‍का ने मुझे बहुत कुछ स‍िखाया। उसने मुझे ज‍िंदगी की बहुत सी वो बारीक‍ियां स‍िखाई जि‍नके ब‍िना ज‍िंदगी अधूरी सी होती। वह मुझे हर कदम मोट‍िवेट करती रहती है। खराब फॉर्म में अनुष्‍का ने मुझे समझाते हुए मेरा हर पल साथ द‍िया। उसी का र‍िजल्‍ट था क‍ि ऑस्ट्रेलिया दौरे पर मैने एक अच्‍छा प्रदर्शन क‍िया। आज मैं ज‍िस पोजीशन पर हूं उसमें लेडी लक यानी क‍ि अनुष्‍का का एक बड़ा रोल है।

धवन भुलक्‍कड़ तो नखरीले हैं युवराज,कोहली ने अपने,धोनी व अनुष्‍का के बारे में क‍िए 5 मजेदार खुलासे

Cricket News inextlive from Cricket News Desk

Cricket News inextlive from Cricket News Desk