कानपुर। आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 की शुरुआत 30 मई से इंग्लैंड में हो रही है। टूर्नामेंट में भाग लेने से पहले भारतीय खिलाड़ी फिलहाल परिवार के साथ समय बिता रहे। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली तो आईपीएल के बाद से अपना पूरा समय पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ व्यतीत कर रहे हैं। कोहली को हाल ही में अनुष्का संग गोवा में छुट्टियां मनाते देखा गया।
वर्ल्ड कप से पहले पत्नी अनुष्का संग गोवा में छुट्टियां मना रहे विराट कोहली,देखें तस्वीरें
अनुष्का-विराट का गोवा वेकेशन
क्रिकेटर विराट कोहली भी कुछ दिन पहले 'आईपीएल' में हिस्सा लेने के बाद अब क्रिकेट वर्ल्ड कप के लिए इंग्लैंड जाने की तैयारी कर रहे हैं, जहां उनके साथ अनुष्का भी जाएंगी। हालांकि, इससे पहले इस कपल ने फैसला किया कि वे एक छोटी वेकेशन पर जाएंगे और इसके लिए उन्होंने गोवा को चुना। अनुष्का और विराट की कुछ तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हैं, जिनसे साफ हो रहा है कि वे दोनों गोवा में हैं। कुछ तस्वीरों में जहां वे गोवा जा रही फ्लाइट में अपने फैन्स के साथ तस्वीरें खिंचाते दिख रहे हैं, तो एक तस्वीर में वे रेस्ट्रां में साथ बैठे नजर आए।
वर्ल्ड कप से पहले पत्नी अनुष्का संग गोवा में छुट्टियां मना रहे विराट कोहली,देखें तस्वीरें

ICC World Cup 2019 : पहली बार वर्ल्ड कप खेलेंगे ये भारतीय खिलाड़ी, बनेंगे शेर या होंगे ढेर

ICC World Cup 2019 : वर्ल्ड कप मैच में 20 ओवर खेलकर गावस्कर ने बनाए थे जीरो रन

दोनों को ब्रेक की सख्त जरूरत थी
अनुष्का की मूवी जीरो न चलने के बाद और 'आईपीएल' में विराट की टीम 'आरसीबी' की खराब परफॉर्मेंस के बाद दोनों को ब्रेक की सख्त जरूरत भी थी।अपनी आखिरी मूवी जीरो के बुरी तरह पिट जाने के बाद एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अभी तक अपना नया प्रोजेक्ट अनाउंस नहीं किया है। वह इस वक्त काम से ब्रेक लेकर रिलैक्स कर रही हैं।

Cricket News inextlive from Cricket News Desk