स्टार क्रिकेटर विराट कोहली और फेमस एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा पिछले कई सालों से एक दूसरे के साथ रिलेशन में हैं। इस स्टार कपल के रिश्ते की खास बात यह है कि जहां एक ओर अनुष्का शर्मा इस रिलेशन को लेकर कुछ भी नहीं बोलती, वहीं विराट कोहली अनुष्का के साथ खींची गई तमाम तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते ही रहते हैं। विराट कोहली में इस रिलेशन को लेकर कोई छुपाव नहीं है। तभी तो विराट ने सबके सामने यह बता दिया कि उन्हें अनुष्का की कौन सी आदत बिल्‍कुल पसंद नहीं है। यह दिलचस्प खुलासा हुआ दिल्ली में।

रिसेंटली विराट कोहली एक TV चैट शो की शूटिंग के दौरान दिल्ली में मौजूद थे। खास बात तो यह है यह चैट शो बॉलीवुड स्टार आमिर खान की एक अपकमिंग फिल्म को लेकर था। इस चैट शो के दौरान आमिर और विराट कोहली में खूब जमकर बातचीत हुई। पर्सनल बातचीत के दौरान लोगों से उनके मन की छुपी हुई बातें निकालने में मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट आमिर वाकई परफेक्ट हैं। शो के दौरान अनुष्का की भी चर्चा हुई। इसी दौरान आमिर ने उनसे पूछ लिया कि आपको अपनी गर्लफ्रेंड की कौन सी एक आदत अच्‍छी और बुरी लगती है।

अनुष्का की सिर्फ एक आदत से परेशान है विराट कोहली! आमिर ने खुलवाया राज


हार्दिक पांड्या को आखिर खोलना ही पड़ा, वायरल हो रही 'मिस्ट्री गर्ल’ का राज

पहला सवाल तो बहुत बढ़िया था, क्योंकि विराट को इसमें अपनी गर्लफ्रेंड की तारीफ जो करनी थी तो उन्होंने कर भी दी। विराट ने कहा कि अनुष्का बहुत ही केयरिंग और रियल लाइफ में काफी ईमानदार हैं। अब जबकि अनुष्का की एक कमी बतानी थी तो लोग सोच रहे थे कि विराट कुछ नहीं कहेंगे, लेकिन विराट ने यहां भी दिल खोलकर जवाब दिया। विराट ने कहा कि अनुष्का की एक आदत उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं है और वो आदत है। मिलने के दौरान देर से पहुंचना। विराट की माने तो उनकी गर्लफ्रेंड यानी अनुष्का जब भी उनसे मिलने जाती हैं तो कभी टाइम पर नहीं पहुंचती। विराट कोहली ने अपनी गर्लफ्रेंड की यह खामी तो सरेआम बता दी पर हो सकता है इसके बाद उन्हें अकेले में अनुष्का की डांट भी खानी पड़े। खैर यह कोई नई बात नहीं है बॉयफ्रेंड अगर गर्लफ्रेंड की छोटी सी भी बुराई कर दे तो डांट पड़ना तो लाजमी है।


टीम इंडिया के पास हैं दो-दो कप्तान! तभी तो भारत बन गया है क्रिकेट वर्ल्‍ड का सुल्तान

वैसे एक बात तो माननी पड़ेगी कि आमिर खान जैसा होस्ट हो तो सामने वाला अपने दिल के तमाम राज खोल ही देता है। आपको बता दें कि विराट कोहली और आमिर खान का यह चैट शो दिवाली के आसपास टेलीविजन पर प्रसारित होगा।


Cricket News inextlive from Cricket News Desk

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk