आईसीसी ने लगाया जुर्माना
सेंचुरियन में चल रहे टेस्ट मैच के दौरान आइसीसी ने जुर्माना लगाया है। इस फाइन के चलते कोहली को अपनी मैच फीस का 25 फीसद का नुकसान उठाना पडेगा। विराट ने दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन नियमों का उल्लंघन किया जिसके चलते उन पर मैच फीस का 25 प्रतिशत जुर्माना लगा है। कोहली को आइसीसी ने लेवल 1 का दोषी पाया गया है। और इसके लिए उन्हें 1 डिमेरिट अंक भी मिलेगा।
मैच के दौरान यह हरकत करने पर कोहली को मिली सजा,अब होगा ऐसा
क्‍या किया था कोहली ने
द. अफ्रीका की दूसरी पारी के 25वें ओवर में कोहली बार-बार अंपायर माइकल गॉग से शिकायत कर रहे थे कि मैदान गीला होने की वजह से गेंद गीली हो रही है। अंपायर ने जब कोहली की बात को अनसुना कर खेल को जारी रखा तो कोहली ने गुस्से में गेंद जमीन पर पटक दी। कोहली को अपने गुस्से का खामियाज़ा 25 फीसद मैच फीस गंवा कर उठाना पड़ा।

शतक बनाने के बाद कोहली को याद आईं अनुष्‍का, मैदान पर चूम लिया इसको

मैच के दौरान यह हरकत करने पर कोहली को मिली सजा,अब होगा ऐसा
खराब रोशनी के कारण हुए नाराज
सेंचुरियन टेस्ट के तीसरे दिन आखिरी सेशन का खेल रोके जाने को लेकर विराट काफी नाराज नजर आए थे। दरअसल, मैच के दौरान पहले बारिश ने खलल डाला लेकिन जब बारिश के बाद खेल दोबारा शुरू हुआ तो 5 ओवर बाद फिर खेल रुका। इस बार खेल बारिश की बजाय फील्ड अंपायरों ने खराब रोशनी के चलते रोका। इससे विराट गुस्से में मैदान से बाहर निकले और सीधे मैच रेफरी क्रिस ब्रॉड के कमरे में जा पहुंचे। विराट ने मैच रेफरी के सामने खेल रोके जाने पर अपनी नाराजगी भी जताई थी।
मैच के दौरान यह हरकत करने पर कोहली को मिली सजा,अब होगा ऐसा
विराट ने मांगी अपनी गलती
तीसरे दिन के खेल के बाद कोहली ने मैच रेफरी क्रिस ब्रॉड के सामने अपनी गलती मान ली। अब मामले की औपचारिक सुनवाई की जरूरत नहीं है। आइसीसी मैच रेफरी के इलीट पैनल के क्रिस ब्रॉड ने प्रस्ताव भेजा था। लेवल-1 का उल्लंघन करने पर खिलाड़ी को पेनल्टी के तौर पर अधिकतम 50 प्रतिशत मैच फीस और एक या दो डिमेरिट अंकों का जुर्माना लगाया जाता है।

Cricket News inextlive from Cricket News Desk