सिडनी (पीटीआई)। भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और केएल राहुल की समस्या हर दिन बढ़ती ही जा रही है। ऐसा अनुमान है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) दोनों खिलाड़ी पर बैन लगा सकता है। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने शुक्रवार को कहा कि टीम इंडिया हार्दिक पंड्या और केएल राहुल के गलत बयानों का सपोर्ट नहीं करती है लेकिन इस विवाद से उनके प्रैक्टिस पर कोई फर्क भी नहीं पड़ेगा। कोहली ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में पांड्या और राहुल खेल पाएंगे या नहीं ये किसी भी कार्रवाई पर निर्भर है, जो बीसीसीआई शुक्रवार को तय कर सकती है।

बीसीसीआई के फैसला के बाद आगामी मैच पर फैसला
कोहली ने कहा, 'हम उनके विचारों के साथ खड़े नहीं हैं और दोनों खिलाड़ियों को यह पता चल गया है कि उन्होंने क्या गलती की है, जो कुछ हुआ है उसका परिमाण भी वे समझ गए हैं। हम अब बीसीसीआई के निर्णय का इंतजार कर रहे हैं। प्रशासकों की समिति (सीओए) के प्रमुख विनोद राय ने गुरुवार को पांड्या और राहुल पर दो वनडे मैच खेलने के लिए प्रतिबंध लगाने की सिफारिश की थी लेकिन साथी सीओए सदस्य डायना एडुल्जी ने इस मामले को बीसीसीआई के कानूनी प्रकोष्ठ के पास भेज दिया। कोहली ने कहा कि जब इन चीजों पर आपका कंट्रोल नहीं है तो आपको स्थिति के साथ तालमेल बिठाना होगा, अब इस पर निर्णय बीसीसीआई को लेना है और वहां से फैसला आने के बाद ही आगामी मैच के बारे में कुछ कहा जा सकता है।

सोशल मीडिया पर भड़क गए लोग
बता दें कि पांड्या और राहुल ने हाल ही में एक टीवी शो 'कॉफी विद करण' में महिलाओं के साथ अपने रिलेशन के बारे में खुलकर बात की थी, जिसके बाद सोशल मीडिया सहित अन्य जगहों पर लोग भड़क गए। बाद में हार्दिक पंड्या ने इस बात पर लोगों से सोशल मीडिया पर मांफी भी मांगी लेकिन बीसीसीआई पर इसका कोई असर नहीं हुआ।

बाॅक्सिंग डे टेस्ट से पहले 'जीरो' फिल्म देखने गए विराट, यूजर्स बोले - यही करने आॅस्ट्रेलिया भेजा क्या

महिलाओं पर किये गए कमेंट्स पर हार्दिक पांड्या और राहुल को नोटिस, बीसीसीआई उठा सकता है यह कदम

Cricket News inextlive from Cricket News Desk