कोहली ने रुककर खिंचाई फोटो
कानपुर। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली सिर्फ मैदान के अंदर ही नहीं बाहर भी लोगों को दिल जीतने में माहिर हैं। शनिवार को जब टीम इंडिया इंग्लैंड रवाना होने के लिए एयरपोर्ट पहुंची तो यहां विराट की एक नन्हीं फैंस उनका इंतजार कर रही थी। विराट जैसे ही लॉबी में आए उस बच्ची ने अपने चहेते क्रिकेटर के साथ एक फोटो खिंचवाने की रिक्वेस्ट की, कोहली भी तुरंत मान गए और उन्होंने बच्ची के साथ फोटो खिंचा ली। बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल टि्वटर अकाउंट पर इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'बच्ची राधा टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के साथ फोटो खिंचवाना चाहती थी। इसके आगे की कहानी उसके चेहरे की मुस्कान बयां कर रही है।'
एक नन्हीं फैन की फरमाइश पर रुककर फोटो खिंचाने लगे विराट कोहली
विराट ने प्लेन में ली सेल्फी
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली एक लंबे ब्रेक के बाद वापस क्रिकेट की दुनिया में वापस लौटे। शनिवार को कोहली सहित पूरी भारतीय टीम इंग्लैंड के लिए रवाना हो गई। विराट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक फोटो भी शेयर कराई है। इसमें विराट के साथ शिखर धवन और महेंद्र सिंह धोनी भी नजर आ रहे। तीनों एक के पीछे एक सीट पर बैठे हैं। धवन जहां विक्ट्री का साइन दिखाकर पोज बना रहे वहीं माही अपने चिरपरिचित कूल अंदाज में बैठे हैं। आपको बता दें कि एक दिन पहले ही विराट को मुंबई एयरपोर्ट पर भी देखा गया था जब उनकी पत्नी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा उन्हें गुडबॉय कहने आईं थीं।
एक नन्हीं फैन की फरमाइश पर रुककर फोटो खिंचाने लगे विराट कोहली
इतना लंबा है यह दौरा
भारतीय टीम अगले ढाई महीने आयरलैंड और इंग्लैंड में रहेगी। 27 जून को भारत का पहला टी-20 मैच आयरलैंड के खिलाफ होगा। इसके बाद 29 जून को दूसरा, फिर 3 जुलाई से भारत बनाम इंग्लैंड की सीरीज शुरु हो जाएगी। इंग्लैंड के खिलाफ भारत 3 टी-20, 3 वनडे और 5 टेस्ट मैच खेलेगा।

विराट कोहली से यह सवाल गलती से भी मत पूछना, पड़ जाता है मंहगा

विराट कोहली को एयरपोर्ट छोड़ने आईं अनुष्का, सबके सामने लगाया गले

Cricket News inextlive from Cricket News Desk