चहल से जुड़ी बात पर लगे ठहाके
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने मुंबई में एक कार्यक्रम में अपनी लाइफ स्टाइल के साथ खेल और साथी खिलाड़ियों को लेकर चर्चा की। इस दौरान उन्होंने अपनी फिटनेस,खान-पान, पसंद आदि के बारे में बातें बताईं। विराट कोहली ने इस दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल को लेकर एक बात कही तो लोग हंसने लगे। उन्होंने कहा कि वे युजवेंद्र चहल को एक घड़ी गिफ्ट देना चाहेंगे। आखिर क्यों, इस सवाल पर बोले-ताकि युजवेंद्र हमेशा समय का ध्यान रखें। विराट ने चुटकी लेते हुए कहा कि वह युजवेंद्र को रबर बैंड देंगे, नहीं तो अन्य बैंड उन्हें ढीला महसूस होगा। बता दें कि युजवेद्र चहल टीम इंडिया में काफी दुबले-पतले खिलाड़ी हैं, जिसको लेकर अक्सर साथी खिलाड़ी और सोशल मीडिया यूजर्स उनकी मौज लेते हैं।

कोहली कार्बोहाइड्रेट लेते हैं या नहीं, खुल गया राज
विराट कोहली ने कार्बोहाइड्रेट फूड्स से परहेज होने के सवाल पर कहा कि लोग मेरे बारे में मजाक करते हैं कि मैने छह साल से इसे हाथ नहीं लगाया। जबकि ऐसा नहीं है। एक व्यक्ति बगैर कार्बोहाइड्रेट्स के नहीं रह सकता। अगर वह कार्बोहाइड्रेट्स नहीं लेगा तो अस्पताल पहुंच जाएगा। जहां तक कार्बोहाइड्रेट्स का सवाल है तो इसें महत्वपूर्ण यह है कि आप किस तरह का कार्बोहाइड्रेट लेते हैं। विराट कोहली ने कहा वे अपने खान-पान और फिटनेस को लेकर बेहद संजीदा रहते हैं।

मैदान पर जोशीले, घर पर ढीले
विराट कोहली ने कहा कि वह खाली समय में एक ही जगह घंटों बैठे रहते हैं। ऐसा वह हमेशा कर सकते हैं। विराट कोहली ने कहा कि मैदान में मैं भले ही बहुत ऊर्जा दिखाता हूं, मगर घर पर ऐसा नहीं हो पाता। घर पहुंचते ही शांत बैठने में यकीन रखता हूं। विराट को नडाल की ऑटोबायोग्राफी बहुत पसंद है। उन्होंने द ऑटोबॉयोग्राफी ऑफ योगी पढ़ी है। इसे आंख खोलने वाला किताब बताते हैं। अपनी बॉयोपिक के सवाल पर बोले कि अभी इसके बारे में कुछ सोचा नहीं होगा। कोई फिट अभिनेता भविष्य में किरदार में फिट बैठेगा तो देखा जाएगा। हॉलीडे लोकेशन के बारे में बोले कि उन्हें यूरोप पसंद हं। अगर वो क्रिकेट खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया गए होते हैं तो वहां के स्थानों पर समय बिताना पसंद है।खाने में विराट कोहली को जापानी फूड्स बेहद पसंद हैं। बोले कि मैं किसी भी वक्त दिन में जापानी खाना खा सकता हूं। इससे पहले मुगलई, बटर चिकन खाना पसंद करता था। मगर मैं अब इन चीजों से दूर हूं।

Cricket News inextlive from Cricket News Desk