जीतेंगे टी-20 और 50 ओवर का वर्ल्‍ड कप
क्रिकेट में अपनी सटीक भविष्यवाणी के लिए मशहूर ज्योतिषी नरेंद्र बुंदे ने कहा कि इंडियन टीम के कप्तान विराट कोहली इस साल भी इंटरनेशनल क्रिकेट में नए मानदंड कायम करना जारी रखेंगे। ज्योतिषी के मुताबिक, कोहली ऐसा विज्ञापन करार करने वाले हैं, जिसके बारे में इंडियन स्पोट्र्स और इंटरनेशनल क्रिकेट में किसी ने सुना भी नहीं होगा। पिछले साल जब लोग लिमिटेड ओवर्स में महेंद्र सिंह धोनी के स्थान पर सवाल उठा रहे थे तब नागपुर के इस ज्योतिषी ने कहा था कि 36 साल के धोनी इंग्लैंड में 2019 में होने वाले वर्ल्‍ड कप में खेलेंगे। उनकी ताजा भविष्यवाणी यह है कि कोहली 2025 तक टी-20 वर्ल्‍ड कप और वनडे वर्ल्‍ड कप का विनर बनने के साथ सचिन तेंदुलकर के 100 सेंचुरीज के रिकॉर्ड को तोड़ देंगे।

अगले 8 सालों में कोहली कौन-कौन सा रिकॉर्ड बनाने जा रहे,यह आज ही पता चल गया
विराट बनाएंगे 100 सेंचुरीज

बुंदे ने कहा, 'अब तक मेरी सभी भविष्यवाणी सही रही हैं। मैं देख सकता हूं कि विराट 2025 तक टी-20 और वनडे वर्ल्‍ड कप का खिताब जीतने के साथ सचिन तेंदुलकर के 100 सेंचुरीज के रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं। विराट इस साल बड़ा विज्ञापन करार करेंगे, जैसा मार्क मैस्करेनहास के वर्ल्‍डटेल ने तेंदुलकर के साथ किया था, लेकिन इस करार में उन्हें तेंदुलकर से बहुत बड़ी रकम मिलेगी।' तेंदुलकर 1990 के डिकेड में जब शानदार प्रदर्शन कर रहे थे, तब मैस्करेनहास ने सेलेब्रिटी मैनेजमेंट के मायने बदलते हुए इस क्रिकेट सितारे के साथ करोड़ों रुपए का करार किया था। इसके अलावा उन्होंने दिग्गज तेंदुलकर की टेनिस एल्बो की चोट से वापसी, भारत रत्न सम्मान, फॉर्मर कैप्टन सौरव गांगुली की वापसी और 2011 वर्ल्‍ड कप जीत की भी सही भविष्यवाणी की थी। इस बार बुंदे ने कहा कि विराट की कप्तानी में टीम इंडिया का विदेशी धरती पर सफलता हासिल करने का समय आ गया है।

कई दिग्गज ले चुके सलाह
बुंदे से कई क्रिकेटर सलाह ले चुके है जिसमें गांगुली, मुरली कार्तिक, एस श्रीसंत, जहीर खान, गौतम गंभीर और सुरेश रैना शामिल हैं। यहां तक कि फिल्म एक्ट्रेस प्रीटी जिंटा ने भी उनसे सलाह ली थी जब उनकी आईपीएल फ्रेंचाइजी किंग्स इलेवेन पंजाब मुश्किल दौर से गुजर रही थी।

Cricket News inextlive from Cricket News Desk