ये है दीपिका के कमर दर्द की वजह
फिल्म पद्मावती के एक साल के लंबे शूट के बाद दीपिका पादुकोण के कमर दर्द का मामला सामने आया है। दीपिका लगातार डेढ़ साल से शूटिंग में ही बिजी हैं। दीपिका के कमर दर्द की तकलीफ दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है। ऐसी हालत के चलते ये तो जाहिर है कि दीपिका इस समय किसी भी फिल्म की शूटिंग के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं हैं। डॉक्टरों ने भी जॉच में दीपिका को तीन से चार महीने का रेस्ट करने की सलाह दे दी है। फिलहाल दीपिका डॉक्टर्स की सलाह पर गौर फरमा रही हैं।  
इरफान खान बीमार तो दीपिका पादुकोण की हालत खराब,आने वाली फिल्म का क्या होगा हाल
इरफान खान भी जूझ रहे हैं गंभीर बीमारी से
उधर दीपिका पादुकोण कमर दर्द का शिकार हो गई हैं तो इधर इरफान खान भी गंभीर बीमारी का शिकार हैं। इरफान ने अपने फैन्स के लिए सोशल मीडिया पर अपनी हालत का ज्रिक करते हुए लिखा है'दोस्तों कभी-कभी जिंदगी आपको हिला कर रख देती है। मेरी जिंदगी के ये बीमारी वाले 15 दिन किसी सस्पेंस स्टोरी से कम नहीं रहे हैं। मुझे क्या पता था कि दुर्लभ कहानियों की खोज करते करते मैं खुद किसी दुर्लभ बीमारी का शिकार हो जाऊंगा। फिलहाल मेरा परिवार और मेरे दोस्त इस बुरे वक्त से निपटने में मेरे साथ हैं। लगभग हफ्ते भर में मेरी सभी जॉच रिपोर्ट्स आ जाएंगी तब मैं खुद ही आपको अपनी ये कहानी बताऊंगा। तब तक आप मेरे लिए दुआ करें।'
सोशल मीडिया पर दुनिया भर के टॉप 10 पॉपुलर लोगों में दो बॉलीवुड ब्यूटीज शामिल, जानें कौन हैं वो
इरफान खान बीमार तो दीपिका पादुकोण की हालत खराब,आने वाली फिल्म का क्या होगा हाल


विशाल भारद्वाज की फिल्म की शूटिंग लटकी
विशाल भारद्वाज अपनी एक आने वाली फिल्म में दीपिका पादुकोण और इरफान खान को बतौर लीड एक्टर फिल्म में कास्ट करना चाहते हैं। फिल्म की शूटिंग कब से टल ही रही है। अब तो दोनों लीड एक्ट्रर्स की सेहत भी सही नहीं है। ऐसे में विशाल को शूटिंग शुरु करने के लिए थोडा़ और इंतजार करना होगा। दीपिका और इरफान दोनों से ही फैन्स को काफी उम्मीदें हैं। लगातार अच्छी परफॉर्मेंस दे रहे ये स्टार्स विशाल की आने वाली फिल्म में भी दर्शकों को उतना ही एंटरटेन करेगें।
पर्दे पर न सही लेकिन रियल लाइफ में एक होने जा रहे हैं राम और लीला
इरफान खान बीमार तो दीपिका पादुकोण की हालत खराब,आने वाली फिल्म का क्या होगा हाल

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk