-महिलाओं ने महिला सुरक्षा और महंगाई को बताया अहम मुद्दा

- मॉल में आई नेक्स्ट के इलेक्शन स्टॉल में जुटी पब्लिक

DEHRADUN: अपने पांच महत्वपूर्ण मुद्दों के साथ सिटी की महिलाओं ने अपनी आवाज बुलंद की। अधिकांश महिलाओं ने एक स्वर में महिलाओं की सुरक्षा को उनके लिए सबसे अहम मुद्दा बताया। आई नेक्स्ट के 'हैं तैयार हम' कैंपेन को लेकर वेडनसडे को महिलाओं में जबरदस्त उत्साह देखा गया। लोकसभा इलेक्शन के लिए तैयार किए गए बैलट स्लिप के दस मुद्दों में से पांच अहम मुद्दों को रेटिंग देकर महिलाओं ने सिलेक्ट किया। उधर, सिटी जंक्शन मॉल में आने वाली पब्लिक ने भी आई-नेक्स्ट इलेक्शन स्पेशल स्टॉल में बढ़ चढ़कर पार्टिसिपेट किया।

पब्लिक मुद्दों से जुड़ी हो सरकार

वेडनसडे को सिटी जंक्शन मॉल में लगे इलेक्शन स्टॉल में आने वाली पब्लिक ने कहा कि वे ऐसी गवर्नमेंट चाहते हैं, जिसके मुद्दे पब्लिक वेलफेयर से जुड़े हो। देश के डेवलपमेंट के साथ-साथ जनप्रतिनिधियों का फोकस लोकल डेवलपमेंट की ओर भी हो। सिटी जंक्शन मॉल में इलेक्शन स्पेशल स्टॉल में पार्टिसिपेट करने वाले लोगों को सैटरडे व संडे को सरप्राइज गिफ्ट भी दिए जाएंगे। गिफ्ट्स सिटी जंक्शन मॉल की ओर से ि1दए जाएंगे।

कोड्स

महिलाओं की सुरक्षा मेरे लिए सबसे अहम मुद्दा है। महिलाओं के खिलाफ क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। महिलाओं को सुरक्षित माहौल उपलब्ध करवाने के लिए एक बेस्ट कैंडिडेट का लोकसभा इलेक्शन में उतरना जरूरी है।

अंशु जैन

महंगाई से पूरे देश की जनता त्रस्त है। इस बार मैं ऐसा प्रधानमंत्री चाहती हूं, जो पब्लिक को इस प्रॉब्लम से राहत दिला सके। साथ ही प्रदेश में ऐसी सरकार व जनप्रतिनिधि चाहती हूं जिसका फोकस स्थानीय डेवलपमेंट पर हो।

ि1शखा गुप्ता

मेरी नजर में भ्रष्टाचार और महंगाई दो ऐसे मुद्दे में जिसने पब्लिक का जीना मुहाल किया हुआ है। मैं ऐसा जनप्रतिनिधि चाहती हूं, जो हमें इन दोनों परेशानियों से छुटकारा दिलाने में सक्षम हो।

वंदना अग्रवाल

मेरा मानना है कि डेवलपमेंट के लिए एक स्टेबल गवर्नमेंट का होना जरूरी है, क्योंकि जब तक राजनीतिक पार्टीज के अंदर ही उथल-पुथल चलती रहेगी, तो डेवलपमेंट कैसे हो सकता है। साथ ही महिलाओं की सुरक्षा भी अहम मुद्दा है।

रीता अग्रवाल