-सीबीगंज के परसाखेड़ा राज्य भंडारण निगम पर होगी मतगणना

-मतगणना के लिए अफसरों को सौंपी जिम्मेदारी

बरेली:

जिला निर्वाचन अधिकारी डीएम वीरेन्द्र कुमार सिंह की अध्यक्षता में मंडे को मतगणना की तैयारियों को लेकर बैठक हुई। 23 मई को मतगणना यूपी के राज्य भंडारण निगम परसाखेड़ा प्रथम सीबीगंज में होनी है। डीएम ने कहा कि सभी अफसरों को जो काम दिया गया है वह समय से पूरा कर लें।

स्वास्थ्य विभाग की दो टीमें रहेंगी

डीएम ने सीएमओ को आदेश दिया कि मतगणना स्थल पर दो अलग-अलग टीमों को गठित किया जाए। टीमों में सुबह छह बजे से डॉक्टर्स, कंपाउंडर, नर्स दवाईयों के साथ मौजूद रहेंगे। ताकि किसी को कोई प्रॉब्लम होती है तो उसे दवा की प्रॉब्लम न हो। इसके साथ दो एम्बुलेंस और डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में सभी स्टाफ के ड्यूटी पर रहने के निर्देश दिए। मतगणना स्थल पर पार्किंग के लिए एआरटीओ को निर्देश दिये कि पार्किग स्थल का निरीक्षण कर लें, जो कमियां हों उनको दूर करें। निर्वाचन कार्यालय के प्रभारी अधिकारी को निर्देश दिये कि पर्याप्त मात्रा में अच्छी क्वालिटी के कूलर अधिक से अधिक लगवाये तथा पंखों की भी व्यवस्था करें।

सफाई कर्मियों की भी बनाई सूची

जिला पंचायत राज अधिकारी को निर्देश दिये कि मतगणना कार्यो में जो भी सफाई कर्मी लगाये जायें उनकी सूची तैयार कर ली जाए। जिला पूर्ति अधिकारी को खान-पान की व्यवस्था ठीक रखने को कहा। नगर निगम को निर्देश दिये कि पानी के टैंकर, अस्थायी शौचालय तथा साफ-सफाई पर विशेष ध्यान देते हुये व्यवस्था कराये। बैठक में उप जिला निर्वाचन अधिकारी, मुख्य विकास अधिकारी, अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व, अपर जिलाधिकारी सिटी, बीडीए सचिव सहित सम्बन्धित अधिकारी गण उपस्थित थे।