जिला अधिवक्ता संघ एल्डर कमेटी ने घोषित की चुनाव की तिथि

ALLAHABAD: जिला अधिवक्ता संघ की एल्डर कमेटी द्वारा चुनाव की तिथि घोषित कर दी गई है। इस घोषणा के बाद चुनाव मैदान में अपनी किस्तम अजमाने के लिए अधिवक्ता सक्रिय हो गए हैं। शनिवार को एल्डर कमेटी की बैठक के दौरान वरिष्ठ सदस्य कृष्ण बिहारी तिवारी ने चुनाव कार्यक्रम की घोषणा की। कमेटी ने आगामी चार मई को मतदान और पांच मई को मतगणना का निर्णय लिया है।

मतदाता सूची का होगा प्रकाशन

अध्यक्ष्ता करते हुए कृष्ण बिहारी तिवारी ने बताया कि 3 व 4 अप्रैल को मतदाता सूची का प्रकाशन, 4 व 5 अप्रैल को नामाकंन पत्र की बिक्री, 7 से 10 अप्रैल के बीच नामाकंन दाखिल, 11 अप्रैल को वापसी, 12 अप्रैल को जांच, 13 अप्रैल को वैध नामाकंन का प्रकाशन, 28 अप्रैल को मतदाता सूची प्रकाशन 30 व 31 अप्रैल सूची पर आपत्ति, 2 मई को दक्षता भाषण होगा। चार मई को मतदान और पांच मई को मतगणना होगी।

----------------------

बॉक्स

जिला जज ने लाइब्रेरी का किया उदघाटन

जिला जज संजय कुमार पचौरी ने जिला अधिवक्ता संघ की लाइब्रेरी संख्या दो में दो छत्ती का निर्माण व सौन्दर्यीकरण का उदघाटन शनिवार को संघ भवन में किया। उद्घाटन के अवसर पर संघ के अध्यक्ष भगवत प्रसाद पाण्डेय, मंत्री अरूण कुमार पाण्डेय, वरिष्ठ उपाध्यक्ष कुश कुमार पाण्डेय, राजित राम तिवारी, आलोक शुक्ला, बृजेश सिंह यादव, समेत कार्यकारिणी के पदाधिकारी व अधिवक्ता मौजूद थे।

बॉक्स

जिला कोर्ट में रामनवमी अवकाश

जिला न्यायलय में सोमवार को रामनवमी पर अवकाश घोषित किया गया है। उक्त आशय की जानकारी जिला अधिवक्ता संघ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष कुश कुमार पाण्डेय ने दी है।