- व्यापारियों ने नगर आयुक्त के खिलाफ मेयर को सौंपा ज्ञापन

- नगर आयुक्त ने कहा, नोटिस मिलने पर लीगली दिया जाएगा जवाब

बरेली : डिप्टी मेयर और व्यापारी नेता का नाम सार्वजनिक करने पर नगर आयुक्त के खिलाफ व्यापारियों ने मोर्चा खोल दिया है. ट्यूजडे को व्यापारी नगर निगम परिसर में इकट्ठा हुए और नगर आयुक्त के खिलाफ नारेबाजी की. व्यापारियों ने मेयर को ज्ञापन सौंपा. साथ ही कहा कि अगर पांच दिनों में नगर आयुक्त सार्वजनिक माफी नहीं मांगते हैं तो अनिश्चितकालीन धरना दिया जाएगा.

साक्ष्य देने से क्यों कतरा रहे

पश्चिमी उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के महानगर अध्यक्ष रामकृष्ण शुक्ला ने कहा कि जो जांच में व्यापारी नेता विशाल मेहरोत्रा और डिप्टी मेयर अतुल कपूर की संलिप्तता का कोई जिक्र नहीं हैं. नगर आयुक्त सैमुअल पॉल एन ने दोनों के नाम सार्वजिनक कर हठधर्मिता दिखाई है. वही मंडल के प्रदेश उपाध्यक्ष ने हरीश विग ने नगर आयुक्त पर आरोप मढ़ते हुए कहा कि दोनों प्रतिष्ठित युवकों के नाम लिए जा रहे हैं तो नगर आयुक्त साक्ष्य देने से क्यों कतरा रहे हैं. इस दौरान राजकुमार मेहरोत्रा, गोपेश अग्रवाल, तरुण साहनी, सर्वेश सिंह व इंद्रजीत सिंह गांधी आदि मौजूद रहे.

पुलिस देख सकते में पड़े व्यापारी

व्यापारियों के निगम परिसर में इकट्ठा होने की सूचना पर नगर आयुक्त ने एडीएम सिटी को फोन पर सूचना देकर तत्काल पुलिस फोर्स मुहैया कराने को कहा, जिस पर व्यापारियों के आने से पहले ही परिसर में पुलिस बल तैनात हो गया.

लीगली देंगे जवाब

व्यापारी क्यों यह सब कर रहे हैं इसकी जानकारी मुझे नहीं है, मेयर का नोटिस अभी मिला नहीं है फिलहाल शहर के विकास पर ध्यान दे रहा हूं. नोटिस का जवाब लीगली दिया जाएगा.

सैमुअल पॉल एन, नगर आयुक्त.

वर्जन ::

व्यापारियों ने ज्ञापन दिया है. उनकी मांग है कि तीन दिन में नगर आयुक्त डिप्टी मेयर और व्यापारी नेता के नाम सार्वजनिक करने के मामले में पांच दिन में साक्ष्य पेश करें या फिर सार्वजनिक माफी मांगे, ऐसा न करने पर व्यापारी धरना देंगे. इस बावत नगर आयुक्त को नोटिस भेज दिया गया है.

डॉ. उमेश गौतम, मेयर.