JAMSHEDPUR : यूनाइटेड क्लब स्पो‌र्ट्स कमिटी की ओर से क्लब मेंबर्स और उनके स्पाउस के लिए वाकिंग रेस कॉम्पटीशन ऑर्गनाइज किया गया। इसमें भ्0 मेंबर्स ने पार्टिसिपेट किया। इस मौके पर क्लब के वाइस प्रेसिडेंट कपिल मोदी ने विनर्स के बीच प्राइज डिस्ट्रिब्यूट किया। इस दौरान ज्योति प्रकाश व गौतम मुखर्जी, अविनाश कुमार, मधुमिता, एसडी राणा सहित अन्य प्रेजेंट थे। उधर, विजया गार्डेन फन एन फिटनेस टीम की ओर से भी वाकिंग रेस का आयोजन किया गया, जिसके विनर्स को पुरस्कृत किया गया।

े रहे विनर्स

कॉम्पटीशन का आयोजन विभिन्न कैटेगरिज में किया गया था। इसमें म्क् साल और उससे ज्यादा की वीमेन कैटेगरी में लक्ष्मी लाखोटिया, भ्क् साल से म्0 साल की कैटेगरी में डॉ शिला कुमारी, प्रभा पोडिया, सुषमा शर्मा, ख्क् से फ्0 साल की कैटेगरी में अंकिता पंकज, राशि व अमिता, फ्क् से ब्0 की कैटेगरी में अल्पना मिश्रा, उमा अग्रवाल व मोना अग्रवाल के अलावा ब्क् से भ्0 साल की कैटेगरी में अल्पना कोठारी, ममता मुरारका व महुमिता राय विनर रहीं। इसके अलावा मेन कैटेगरी में 7क् साल से ज्यादा एज ग्रुप में के चाचरा, के बाला सुब्रमनियम व एलएम लाखोटिया, म्क् से 70 साल की कैटेगरी में अशोक कुमार गुप्ता, पी सिंह व एसडी राणा, भ्क् से म्0 साल में गौतम मुखर्जी, सत्य नारायण गुप्ता व कुवेर एन शर्मा, ब्क् से भ्0 साल में अवतार सिंह, अनिल अग्रवाल व अनिल कोठारी के अलावा ख्क् से ब्0 साल की कैटेगरी में सिद्धार्थ खंडेलवाल, विश्वजीत व पंकज कुमार विनर रहे।

--------

बिजनेस और हायर एजुकेशन के लिए मिलेगी स्कॉलरशिप

महिलाओं को उच्च शिक्षा में हेल्प करने के साथ ही व्यावसायिक प्रशिक्षण उपलब्ध कराने के लिए फेयर एंड लवली फाउंडेशन द्वारा स्कॉलरशिप दी जा रही है। इसके तहत बिजनेस स्टार्ट करने के लिए शुरुआती पूंजी के क्षेत्र में भी स्कॉलरशिप दी जाएगी। इसका मकसद महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाना है। इसके लिए फ्0 नवंबर तक अप्लीकेशन दिया जा सकता है।

----------------------

स्पेलिंग कॉम्पटीशन के नेशनल विनर को मिलेगा लाख

क्लासमेट स्पेल बी के 7वें सीजन की शुरुआत हो रही है। इस स्पेलिंग कॉम्पटीशन का आयोजन इस साल कंट्री के फ्0 शहरों के 800 से ज्यादा स्कूल्स में किया जाएगा, जिसमें क्लस भ् से 9 तक के 7भ् लाख से ज्यादा स्टूडेंट्स शामिल होंगे। कॉम्पटीशन के क्म् प्रतिभागियों को डिस्कवरी चैनल पर भी अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा। इसके साथ ही अपने एक अभिभावक के साथ अमेरिका जाने का मौका मिलेगा। नेशनल चैम्पियनशिप का ग्रांड प्राइज ख् लाख रुपए है।