-मंडे रात तीन बजे बिथरी चैनपुर के कुआंडाडा में सूचना पर पुलिस ने की थी बदमाशों की घेराबंदी

क्चन्क्त्रश्वढ्ढरुरुङ्घ :

क्राइम ब्रांच ने मंडे रात 25 हजार के ईनामी बदमाश को बिथरी चैनपुर के पास से पकड़ लिया। मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में गोली लग गई जिससे वह घायल होकर गिर गया। घायल बदमाश को पुलिस ने हॉस्पिटल में एडमिट करा दिया है। पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश शातिर अपराधी है और डिस्ट्रिक्ट में कई वारदातों को अंजाम दे चुका है। पुलिस ने सुबह मंडे रात को सुबह तीन बजे बदमाश को गिरफ्तार कर लिया।

जवान के हाथ में लगी गोली

बिथरी चैनपुर थाना के गांव कुआंडाडा में पुलिस को बदमाश होने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही क्राइम ब्रांच मौके पर पहुंची और बदमाशों की तलाश में घेराबंदी शुरू की। जिस पर बदमाश जुबेर और उसके साथी तबर ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। बदमाशों की गोली क्राइम ब्रांच के मोबिन के हाथ में लगी। जिससे वह घायल हो गए। जवाबी फायरिंग पुलिस ने की तो बदमाश जुबेर के पैर में गोली लगी और वह घायल होकर गिर पड़ा।

प्रधानाचार्य की कर चुका है हत्या

शाहजहांपुर के खुटार में जादोपुर निवासी जुबेर ने पिछले वर्ष ताबड़तोड़ आधा दर्जन डकैती और 17 सितम्बर को नवाबगंज के गांधी टोली निवासी प्राथमिक विद्यालय के टीचर की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद से वह फरार चल रहा था। एसएसपी ने पहले फरार बदमाश पर 5 हजार रुपए और बाद में 25 हजार रुपए इनाम कर दिया था।