-जमीन की धोखाधड़ी और बवाल के वांटेड को तीन बहनों ने पुलिस हिरासत से छुड़ाने की कोशिश की

-पुलिस के पकड़ने पर की हाथापाई, पुलिस ने तीनों बहनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर किया गिरफ्तार

>BAREILLY: जमीन की धोखाधड़ी और बवाल के आरोप में वांटेड जन कल्याण समिति के सचिव की बहनों ने सैटरडे दोपहर इज्जतनगर थाने में जमकर गुंडई दिखाई। तीनों युवतियों ने हंगामा कर वांटेड को पुलिस हिरासत से छुड़ा लिया और उसे गेट तक लेकर चली गई। जब वहां मौजूद लेडी एसआई व कांस्टेबल्स ने तीनों युवतियों को पकड़ने की कोशिश की, तो उनके साथ जमकर मारपीट की। पुलिस ने वांटेड सचिव को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया। वहीं पुलिस ने तीनों बहनों पर सरकारी काम में बाधा पहुंचाने पुलिस से मारपीट करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया।

21 अगस्त को दर्ज हुअा था केस

गत 21 अगस्त 16 को इज्जतनगर थाना में आईजी के आदेश पर मनेहरा भोजीपुरा निवासी विनोद कुमार की शिकायत पर पंकज मिश्रा, भाई पीयूष मिश्रा, पिता अनिल मिश्रा, गनर शुक्ला, गनर का लड़का बब्लू, अमजद ठेकेदार व दो अज्ञात के खिलाफ जमीन की धोखाधड़ी, गाली-गलौज, मारपीट, रंगदारी, जान से मारने की धमकी व अन्य धाराओं में केस दर्ज हुआ था। आरोप था कि उन्होंने 12 मार्च 15 को जनकल्याण सहकारी समिति बिहारमान नगला के सचिव पंकज मिश्रा से प्लॉट खरीदा और रजिस्ट्री भी कराई थी, लेकिन 3 जुलाई 16 को जब वह प्लॉट पर निर्माण करा रहे थे तो पंकज व सभी आरोपियों ने पहुंचकर निर्माण रुकवा दिया था। यही नहीं 10 जुलाई को कपिल पहुंचे और उन्होंने प्लॉट पर हक जताया और कहा कि पंकज व अन्य ने फर्जी तरीके से जमीन उन्हें बेची है।

जो सामने आया उसपर जड़े हाथ

सैटरडे को इज्जतनगर पुलिस जब पंकज मिश्रा को पकड़कर थाने लेकर पहुंची तो कुछ देर बाद उसकी बहनें प्रियंका, मनी व नीलू थाने पहुंच गई और हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस जब पंकज को हवालात में बंद करने जा रही थी तो तीनों बहनों ने कहा कि उन्हें गिरफ्तारी वारंट दिखाया जाए नहीं तो वह सभी को सस्पेंड करा देंगी, जिसके बाद उन्होंने पंकज को पुलिस हिरासत से जबरन छुड़ा लिया और मेन गेट तक भी लेकर पहंच गई। तभी थाने में मौजूद लेडी एसआई पिंकी यादव व दो लेडी कांस्टेबल्स ने तीनों बहनों को पकड़ा तो युवतियों ने उनके साथ भी मारपीट शुरू कर दी। तीनों युवतियों ने एसआई हरिकेश सिंह, एसआई गिरीश चंद जोशी, एसआई पिंकी यादव, लेडी कांस्टेबल नीलम, दीपा व रविंद्र कौर व अन्य पुलिसकर्मियों के साथ हाथापाई की है।

जमीन की धोखाधड़ी समेत कई धाराओं में फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया गया था। उसकी बहनों ने थाने में हंगामा किया। उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

अशोक कुमार, एसएचओ इज्जतनगर