- शाहपुर पुलिस कई दिनों से कर रही थी तलाश

- सहजनवां में बरामद हुआ गोदाम से चोरी राशन

GORAKHPUR: जिले में दो जगहों पर पुलिस को कामयाबी मिली। शाहपुर पुलिस ने 15 हजार रुपए के ईनामी बदमाश को धर्मशाला बाजार के पास से अरेस्ट किया। पुलिस की घेराबंदी के बावजूद दो बदमाश फरार होने में कामयाब रहे। सहजनवां एरिया में एफसीआई गोदाम से राशन चुराकर खलीलाबाद बेचने जा रहे तीन व्यक्ति पकड़े गए। सभी के खिलाफ केस दर्ज करके पुलिस जांच में जुटी है.

मुठभेड़ में चकमा देकर भागा था छोटू
शाहपुर पुलिस ने शनिवार रात 15 हजार के इनामी छोटू अंसारी को धर्मशाला पुल के पास से गिरफ्तार किया। उसके पास से एक तमंचा, एक कारतूस और चोरी की एक बाइक भी मिली। हालांकि उसके दो साथी फरार हो गए। सीओ प्रवीण सिंह ने बताया कि छोटू के भाई परवेज अंसारी को 21 नवंबर को मुठभेड़ में अरेस्ट किया गया था। उस समय पुलिस को चकमा देकर छोटू भाग गया था। तभी से पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी। शनिवार रात पुलिस को सूचना मिली कि जंगल मातादीन निवासी छोटू अपने दो साथियों के साथ कहीं जा रहा है। पुलिस टीम ने धर्मशाला बाजार में घेराबंदी कर दी। पुलिस का दावा है कि चेकिंग में एक बाइक सवार तीन लोग नजर आए। पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो तीनों भागने लगे। पुलिस ने छोटू को पकड़ लिया जबकि दो साथी गगहा के भलुआन का रहने वाला अनुराग मिश्रा और शाहपुर के धर्मपुर मोहल्ले का मैनुद्दीन भाग गए। उनकी तलाश में पुलिस टीम लगी है

कई दिनों से अनाज तलाश रही थी पुलिस
सहजनवा एरिया में चोरी का दाल-गेहूं बेचने जा रहे तीन लोगों को पुलिस ने पकड़ा। दो वाहनों पर लदे 28 बोरी गेहूं और 11 बोरी अरहर की दाल बरामद करके पुलिस जांच में जुटी है। सीओ कैंपियरगंज रोहन प्रमोद बोत्रे ने बताया कि 24 नवंबर को गीडा स्थित एफसीआई गोदाम पर खड़े ट्रक से अनाज चोरी हो गया था। इसकी जांच में पुलिस टीम लगी थी। तभी पता लगा कि एक वाहन पर कुछ लोग अनाज लेकर खलीलाबाद बेचने जा रहे थे। पुलिस ने वाहन को कब्जे में लेकर तीन व्यक्तियों को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में उनकी पहचान बोक्टा निवासी अनिल साहनी, कमलेश साहनी और नागेंद्र साहनी के रूप में हुई।